सुशांत केस: NCB ने दो और व्यक्तियों को ड्रग्स सप्लाई करने के आरोप में गिरफ्तार किया

सुशांत केस: NCB ने दो और व्यक्तियों को ड्रग्स सप्लाई करने के आरोप में गिरफ्तार किया
अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स के एंगल से जांच के सिलसिले में दो और लोगों को गिरफ्तार किया.

नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो (NCB) इस मामले में कुल 18 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. वह अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत में मादक ड्रग्स के एंगल से भी जांच कर रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 15, 2020, 4:05 PM IST
  • Share this:
मुंबई. नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो (NCB) ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में ड्रग्स के एंगल से जांच के सिलसिले में दो और लोगों को गिरफ्तार किया है. जांच एजेंसी राजपूत की लिव-इन पार्टनर एवं अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) को पहले ही इस मामले में गिरफ्तार कर चुकी है.

एनसीबी ने सोमवार को रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती के स्कूल के दोस्त सूर्यदीप मल्होत्रा को मुंबई से गिरफ्तार किया. अधिकारी ने बताया कि इसके अलावा, एनसीबी ने शनिवार को गोवा से क्रिस कोस्टा को हिरासत में लिया है. उसे मुंबई लाया गया और पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया.

इसी के साथ एनसीबी कुल 18 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. वह राजपूत की मौत में मादक ड्रग्स के एंगल से भी जांच कर रही है. बता दें चौतीस साल के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई के बांद्रा इलाके में स्थित अपने फ्लैट में फंदे से लटके मिले थे.



मादक पदार्थ मामले की जांच कर रही एनसीबी की विशेष जांच टीम (एसआईटी) ने रिया, उनके भाई शौविक, राजपूत के प्रबंधक सैमुयल मिरांडा, घरेलू सहायक दीपेश सावंत और अन्य को गिरफ्तार कर चुकी है. वे अभी न्यायिक हिरासत में हैं. मामले से संबंधित धनशोधन की तहकीकात कर रहे प्रवर्तन निदेशालय ने रिया के फोन से मिली सोशल मीडिया चैट को एनसीबी के साथ साझा किया था. जिसमें प्रतिबंधित मादक पदार्थ के इस्तेमाल का संकेत मिलता है. इसके बाद एनसीबी ने मामले की जांच शुरू की. सीबीआई राजपूत को खुदकुशी के लिए उकसाने के आरोप पर रिया और अन्य के खिलाफ अलग से जांच कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज