होम /न्यूज /मनोरंजन /

बीमारी से लड़ रहे इरफान खान ने टि्वटर पर बदली DP, कुछ ऐसे आए नजर

बीमारी से लड़ रहे इरफान खान ने टि्वटर पर बदली DP, कुछ ऐसे आए नजर

इरफान खान

इरफान खान

51 वर्षीय अभिनेता ने रविवार को टि्वटर पर तस्वीर बदली है. नई तस्वीर में वह थोड़े कमजोर लेकिन खुश नजर आ रहे हैं.

    अभिनेता इरफान खान ने टि्वटर पर अपनी डिसप्ले पिक्चर बदल दी है. न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित इरफान इलाज के लिए इन दिनों लंदन में हैं. 51 वर्षीय अभिनेता ने रविवार को टि्वटर पर तस्वीर बदली है. नई तस्वीर में वह थोड़े कमजोर लेकिन खुश नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि यह तस्‍वीर लंदन की है जहां इरफान का इलाज चल रहा है.

    तस्वीर में इरफान पीले रंग की टीशर्ट पहने हुए हैं और खिड़की के शीशे के पास खड़े हैं. उनके गले में ईयरफोन लिपटा है और वह मुस्कुरा रहे हैं.

    इरफान को मार्च में पता चला था कि उन्हें न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर है. यह कैंसर का एक दुर्लभ प्रकार है जिसमें बीमारी शरीर के विभिन्न अंगों को प्रभावित करती है.

    irrfan khan, irrfan khan twitter, irrfan khan cancer, bollywood news, entertainment news
    इरफान खान की नई तस्‍वीर.


    इरफान ने इस बीमारी की जानकारी देते हुए लिखा था, 'जरूरी नहीं कि जिंदगी हमें वही दे, जो हम चाहते हैं या उम्मीद करते हैं. असंभावित चीजों से हम आगे बढ़ते हैं, मेरे बीते दिन कुछ इसी तरह बीते हैं. अब मालूम चला है कि मुझे न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर है. इससे गुजरना काफी मुश्किल है, लेकिन मेरे इर्द-गिर्द लोगों का जो प्यार और साथ है, उससे मुझे उम्मीद है. इसके लिए मुझे देश से बाहर जाना पड़ेगा. मैं सबसे निवेदन करुंगा कि मुझे अपनी दुआओं में शामिल रखें. जैसा कि कुछ अफवाहें थीं, मैं बताना चाहूंगा कि न्यूरो का मतलब हमेशा सिर्फ ब्रेन से नहीं होता, आप गूगल के जरिये इसके बारे में रिसर्च कर सकते हैं. जिन लोगों को मेरे इस ट्वीट का इंतजार था, मैं इसके बारे में आपको बताता रहूंगा.'

    Tags: Irrfan Khan

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर