Home /News /entertainment /

'मैं अंदर से बहुत इमोशनल हूं, लेकिन बाहर से खुश... आखिरी ट्वीट में क्या कहना चाहते थे इरफान?

'मैं अंदर से बहुत इमोशनल हूं, लेकिन बाहर से खुश... आखिरी ट्वीट में क्या कहना चाहते थे इरफान?

इरफान को आखिरी बार फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium) में देखा गया था.

इरफान को आखिरी बार फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium) में देखा गया था.

इरफान (Irrfan Khan) को आखिरी बार फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium) में देखा गया था, जिसमें उनके साथ राधिका मदान और करीना कपूर थीं. हालांकि, लॉकडाउन के कारण ये फिल्म सिनेमाघरों में नहीं चल पाई.

    मुंबई. हिंदी सिनेमा के मकबूल यानी इरफान खान (Irrfan Khan) अब हमारे बीच नहीं रहे. उनके अचानक ऐसे चले जाने से बॉलीवुड इंडस्ट्री और फैंस आहत हैं.

    इरफान को आखिरी बार फिल्म अंग्रेजी मीडियम (Angrezi Medium) में देखा गया था, जिसमें उनके साथ राधिका मदान और करीना कपूर थीं. हालांकि, लॉकडाउन के कारण ये फिल्म सिनेमाघरों में नहीं चल पाई. इरफान ने अपने निधन से करीब एक महीने पहले आखिरी ट्वीट किया था, जो इस फिल्म को लेकर ही था.

    फिल्म Angrezi Medium में अपने किरदार की एक फोटो शेयर करते हुए इरफान ने लिखा था, ''मैं अंदर से बहुत इमोशनल हूं लेकिन बाहर से खुश हूं. '' उन्होंने ट्रवीट में लिखा, ''मिस्टर चंपक की मन स्थिति अंदर से प्यार करता है, जिससे यह सुनिश्चित हो जाता है कि यह बाहर भी वैसा ही है.' इरफान का ये आखिरी ट्वीट 12 अप्रैल 2020 का है.



    इरफान की आखिरी फिल्म अंग्रेजी मीडियम सिनेमा घरों में 13 मार्च रिलीज हुई थी. इस फिल्म से उन्होंने कैंसर को मात देकर बॉलीवुड में वापसी की थी. लेकिन, लॉकडाउन की वजह से फिल्म सिनेमा घरों में नहीं चली. इरफान ने इसपर अफसोस जाहिर किया था.


    इरफान खान 2018 से न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर (Neuroendocrine tumor) नामक बीमारी से जूझ रहे थे. ये एक तरह की रेयर बीमारी है, जो शरीर के कई अंगों पर गंभीर असर डालती है. वहीं हाल में उन्हें हुए संक्रमण कोलोन इंफेक्शन (colon infection) का ताल्लुक पेट से है.


    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी इरफान खान के निधन पर ट्वीट कर दुख व्यक्त किया. पीएम मोदी ने लिखा कि इरफान खान के निधन से सिनेमा और थियेटर जगत को बड़ी क्षति हुई है. अलग-अलग माध्यमों में उनके शानदार काम के लिए उन्हें याद किया जाएगा. उनके परिवार, दोस्त और चाहने वालों को वह सांत्वना देते हैं. भगवान उनकी आत्मा को शांति दे.

    ये भी पढ़ें: बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान का 53 साल की उम्र में निधन, कैंसर से थे पीड़ित

    क्या हैं वे 2 बीमारियां, जिनसे एक्टर इरफान खान जूझ रहे थे

    Tags: Irrfan Khan, News on Irrfan Khan

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर