लाइव टीवी

इरफान खान ने 'अंग्रेजी मीडियम' के ट्रेलर से पहले शेयर किया इमोशनल मैसेज, कहा- मेरे शरीर में अनचाहे मेहमान हैं

News18Hindi
Updated: February 12, 2020, 3:28 PM IST
इरफान खान ने 'अंग्रेजी मीडियम' के ट्रेलर से पहले शेयर किया इमोशनल मैसेज, कहा- मेरे शरीर में अनचाहे मेहमान हैं
इरफान खान ने शेयर किया इमोशनल वीडियो

इरफान खान (Irrfan Khan) ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो बोल रहे हैं "नमस्ते, भाइयों और बहनों, मैं तुम्हारे साथ हूं और तुम्हारे साथ नहीं भी हूं. 'मेरे शरीर में अनचाहे मेहमान हैं.'

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 12, 2020, 3:28 PM IST
  • Share this:
बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता इरफान खान (Irrfan Khan) इलाज के तुरंत बाद अपनी आने वाली फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' (Angrezi Medium) की शूटिंग में बिजी हो गए हैं. उन्होंने फिल्म के ट्रेलर की रिलीज से पहले एक बहुत ही इमोशनल मैसेज शेयर किया. इस मैसेज को सुनने के बाद शायद उनके फैंस काफी दुखी हो सकते हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म में करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने भी एंट्री मार दी है.

इरफान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो बोल रहे हैं, "नमस्ते, भाइयों और बहनों, मैं तुम्हारे साथ हूं और तुम्हारे साथ नहीं भी हूं. यह फिल्म मेरे लिए बहुत ही खास है. मैंने इसका बहुत इंतजार किया था. मेरी दिली ख्वाहिश थी की मैं इसे उतने ही प्यार से प्रमोट करू जितने प्यार से मैंने इसे बनाया है. लेकिन मेरे शरीर में कुछ 'अनचाहे मेहमान' हैं और वो मुझे बिजी रखते हैं. मैं आपको इस बारे में बताता रहूंगा.'



आपको बता दें कि इरफ़ान खान (Irrfan Khan) हाई ग्रेड न्यूरोएंडोक्राइन कैंसर की बीमारी से पीड़ित थे. साल 2017 जून के महीने में इस बीमारी का पता चलते ही इरफ़ान काम बीच में ही छोड़कर अपना विदेश में इलाज करा रहे थे. इरफ़ान ने न सिर्फ अपनी बीमारी की खबर सोशल मीडिया पर दी थी बल्कि समय-समय पर उन्होंने और उनके परिवार ने उनकी तबीयत से जुड़े अपडेट सोशल मीडिया पर शेयर कर फैंस और मीडिया का शुक्रिया अदा किया.

न्यूयॉर्क में काफी वक़्त इलाज कराने के बाद इरफ़ान साल 2019 में भारत वापस लौटे और उन्होंने मोस्ट अवेटेड फिल्म "अंग्रेजी मीडियम" की शूटिंग शुरू की थी.

ये भी पढ़ें: इस वजह से हो रही है अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की शादी में देरी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मनोरंजन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 12, 2020, 3:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर