Home /News /entertainment /

Pushpa के Allu Arjun को नई फिल्म से मिला इतने करोड़ का ऑफर, Shahrukh Khan के डायरेक्टर Atlee संग करेंगे काम!

Pushpa के Allu Arjun को नई फिल्म से मिला इतने करोड़ का ऑफर, Shahrukh Khan के डायरेक्टर Atlee संग करेंगे काम!

अल्लू अर्जुन को मिला बड़े बजट की फिल्म का ऑफर

अल्लू अर्जुन को मिला बड़े बजट की फिल्म का ऑफर

'पुष्पाः द राइज' (Pushpa) के जरिए दुनिया भर के करोड़ों दर्शकों का दिल जीतने वाले अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) जल्द ही अपनी अगली फिल्म का ऐलान करेंगे जो कि पेन इंडिया की हो सकती है. फिल्म का निर्देशन शाहरुख को डायरेक्ट करने वाले एटली (Atlee) करेंगे और इसके लिए तेलुगु स्टार को बड़ी फीस ऑफर हुई है.

अधिक पढ़ें ...

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) इन दिनों पुष्पा (Pushpa: The Rise) के जरिए दुनिया भर के फैंस के बीच छाए हुए हैं. सुकुमार (Director Sukumar) निर्देशित फिल्म से अभिनेता की लोकप्रियता में जबरदस्त इजाफा हुआ है और अब उनके फॉलोअर्स (Allu Arjun Followers) तेजी से बढ़ रहे हैं. इसी के साथ वे डायरेक्टर्स के भी डियरेस्ट एक्टर बन गए हैं. ये बात खुद अल्लू अर्जुन भी बयां कर चुके हैं कि ‘पुष्पा’ के हिंदी वर्जन (Pushpa Hindi Version) के रिलीज होने के बाद उन्हें बॉलीवुड से भी ऑफर (Allu Arjun Offer From Bollywood) मिलने लगे हैं लेकिन स्क्रिप्ट अच्छी न लगने की वजह से उन्होंने मना कर दिया है. इसी बीच अब वे अपनी नई अपकमिंग फिल्म को लेकर चर्चा में हैं जिसे करने के लिए उन्हें काफी ज्यादा फीस मिल रही है.

‘Lion’ खत्म करने के बाद अल्लू अर्जुन से मिलेंगे एटली
जानकारी के अनुसार, अल्लु अर्जुन Allu Arjun) अपनी अगली फिल्म डायरेक्टर एटली (Atlee) के साथ करेंगे और दोनों जल्द ही नए प्रोजेक्ट के लिए हाथ मिलाएंगे. बता दें कि मौजूदा वक्त में तमिल निर्देशक बॉलीवु़ड के बादशाह शाहरुख खान स्टारर ‘लॉयन’ (tentatively title) निर्देशित कर रहे हैं जिसका अभी ऑफिशियल टाइटल डिसाइड नहीं हुआ है. इसे खत्म करने के बाद वे अल्लू अर्जुन (Atlee And Arjun) के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म को शुरू करेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि अल्लू अर्जुन ने एटली की द्वारा दी गई कहानी को पहले ही सुन लिया है और उन्हें ये पसंद भी आई है. बस देर है तो सिर्फ फिल्म प्रोजेक्ट को साइन करने की. जैसे ही एटली अपने मौजूदा प्रोजेक्ट को पूरा करेंगे वैसे ही वे अल्लू से मुलाकात करेंगे.

तेलुगु स्टार को मिला 100 करोड़ का ऑफर
MensXP के अनुसार, अल्लू अर्जुन अगली बार एक पेन इंडिया (Pen India Movie) की हो सकती है और इसके लिए तेलुगु सुपरस्टार को 100 करोड़ रुपये की बड़ी राशि ऑफर हुई है. फिल्म का निर्माण लाइका प्रोडक्शंस द्वारा किया जाना है जिसने ‘2.0’, ‘कथी’ और ‘दरबार’ जैसी फिल्मों को बनाया है. हालांकि, अभी तक इसे लेकर किसी तरह की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

17 दिसंबर को रिलीज ‘पुष्पा दः राइज’ अल्लू अर्जुन की आखिरी फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर 340 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है. फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी छाई हुई है और तमिलनाडु के 50 थिएटर्स में इसे फिर से लगाया गया है. फिल्म में रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna), अनसूया भारद्वाज (Anasuya Bharadwaj), सामंथा (Samantha) और फहद फासिल कैमियो रोल में हैं.

Tags: Allu Arjun, Shahrukh khan, South Indian Movies

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर