नागार्जुन की बहू और फेमस एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी छोड़ने वाली हैं एक्टिंग? जानिए क्या है सच्चाई!

samantha akkineni

एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी (Actress Samantha Akkineni) के एक्टिंग करियर छोड़ने की खबरें तेजी से वायरल हो रही हैं, लेकिन उनके एक करीबी की तरफ से अब खबर आई है कि ये सब अफवाह है. सामंथा के प्रशंसकों को निराश होने की जरूरत नहीं है.

  • Share this:
    कुछ समय से साउथ एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी (Actress Samantha Akkineni) के एक्टिंग करियर छोड़ने की खबरें तेजी से उड़ रही हैं, जिससे उनके फैंस काफी निराश हो गए हैं. दरअसल, कुछ समय से मार्केट में रिपोर्ट आ रही हैं कि सामंथा अपने अभिनय करियर से दूर जा रही हैं. ये कुछ समय के लिए भी हो सकता है, जिससे उनके फैंस को झटका लग गया है. 11 सालों से इंडस्ट्री में काम कर रहीं सामंथा की आखरी फिल्म सी प्रेम कुमार (C Prem Kumar) की 'जानू' (Jaanu) थी, जिसमें उन्होंने शरवानंद (Sharwanand) के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया था.

    उन्होंने 2017 में एक्टर नागा चैतन्य (Akkineni Naga Chaitanya) से शादी की थी. अब बताया जा रहा है कि वो पति के साथ ज्यादा समय बिताने के लिए एक छोटा ब्रेक ले सकती हैं. दूसरी तरफ अफवाह ये भी है कि ये ब्रेक फैमिली प्लानिंग के चलते लिया जा रहा है. कहा जा रहा है कि मां बनने के लिए सामंथा एक्टिंग को बाय-बाय कर रही हैं.

    बता दें सामंथा ने तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में 11 साल पूरे कर लिए हैं. हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि कड़ी मेहनत का कोई विकल्प नहीं है. इसलिए वो हर दिन उसी ऊर्जा के साथ नया सीखने की कोशिश करती हैं. सामंथा के अपने पहले डिजिटल शो ’द फैमिली मैन’ (सीजन 2) को लेकर भी काम करने की कई बार खबरें आई हैं. इसके अलावा उनके विजय सेतुपति अभिनीत तमिल फिल्म ‘Kaathu Vaakula Rendu Kaadhal’ और गुनशेखर की पौराणिक फिल्म 'शकुंतलम' ‘Shakuntalam’ पर भी काम करने की बाते सामने आती रही हैं. तो ये साफ है कि करियर छोड़ने की बातें सिर्फ अफवाह है. सामंथा के प्रशंसकों को निराश होने की जरूरत नहीं है.

    सामंथा के एक करीबी ने बताया कि वो कई प्रोजेक्ट्स से जुड़ी हुई हैं और करियर छोड़ने का कोई मन नहीं बना रही हैं. कहा जा रहा है कि फिल्म 'जानू' के बाद अभिनेत्री ने किसी नए प्रोजेक्ट पर काम नहीं किया है. शायद यही कारण है कि उनके टॉलीवुड छोड़ने की खबरे आने लगी थी, जो महज अफवाह है.