Home /News /entertainment /

दुल्हन की साड़ी से लेकर अमिताभ की खास चिट्ठी तक, ईशा अंबानी की शादी की खास बातें

दुल्हन की साड़ी से लेकर अमिताभ की खास चिट्ठी तक, ईशा अंबानी की शादी की खास बातें

ईशा अंबानी ने अपनी मां नीता अंबानी को सम्मान देने के लिए उनकी शादी का जोड़ा पहनने का फैसला किया था, जिसमें वो बहुत खूबसूरत लग रही थीं.

    रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी और आनंद पीरामल की शादी बुधवार को मुंबई में संपन्न हुई. इस शादी में बिजनेस, बॉलीवुड, खेल और राजनीति के कई दिग्गज शामिल हुए. इस शादी के लिए मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया को दुल्हन की तरह सजाया गया था.

    शादी में ईशा अंबानी ने अबू जानी-संदीप खोसला के डिजाइन किए हुए कपड़े पहने थे. लेकिन उनकी शादी का जोड़ा एक अलग मायने में खास रहा. दरअसल, ईशा ने अपनी शादी में  वो जोड़ा पहना, जो उनकी मां नीता अंबानी ने अपनी शादी के दौरान पहना था.

    ईशा अंबानी ने अपनी मां नीता अंबानी को सम्मान देने के लिए उनकी शादी का जोड़ा पहनने का फैसला किया था, जिसमें वो बहुत खूबसूरत लग रही थीं. इसके अलावा इस शादी में एक और ख़ास बात रही कि शादी में अमिताभ बच्चन ने कन्यादान के दौरान अपनी आवाज़ में पिता मुकेश अंबानी की तरफ से लिखी गईं एक खास चिट्ठी भी पढ़ी. जिसे सुनकर वहां मौजूद सभी लोग काफी भावुक हो गये थे.

    बता दें शादी में पारिवारिक मेहमानों के साथ लगभग पूरा बॉलीवुड पहुंचा था. जहां एक तरफ अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या के साथ नज़र आईं. वहीं किंग खान शाहरुख खान, अमिताभ बच्चन भी पहुंचे. साथ ही कई राजनीति और खेल जगत से जुड़ी हस्तियों ने भी यहां शिरकत की थी.

    यह भी पढ़ें:

    बिहार-झारखंड में पवन सिंह के इस गाने की धूम, YouTube पर भी 6 करोड़ बार देखा गया VIDEO

    Tags: Entertainment, Isha Ambani, Isha Ambani marriage, Mukesh ambani, Reliance Jio

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर