'Krack' फेम रवि तेजा संग पर्दे पर नजर आएंगी Ishwarya Menon, टॉलीवुड में करेंगी डेब्यू

रवि तेजा संग नजर आएंगी ईश्वर्या मेनन

रवि तेजा संग नजर आएंगी ईश्वर्या मेनन

साउथ इंडियन एक्ट्रेस Ishwarya Menon बहुत जल्द टॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने अभिनय का तड़का लगाते नजर आएंगी. जानकारी के मुताबिक, Ishwarya को सुपरस्टार रवि तेजा (Ravi Teja) की अपकमिंग फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है. फिल्म में वह तेजा के अपोजिट में लीड एक्ट्रेस की भूमिका में दिखाई देंगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 24, 2021, 4:24 PM IST
  • Share this:
साउथ इंडियन एक्ट्रेस Ishwarya Menon ने भले ही बहुत कम फिल्मों में काम किया हो लेकिन अपनी खूबसूरती को लेकर हमेशा ही वे चर्चा में रहती हैं. फिलहाल Ishwarya Menon अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, तमिल, कन्नड़ और मलयालम फिल्मों में काम कर चुकीं Ishwarya Menon अब तेलुगू इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं.

जी हां, Ishwarya Menon बहुत जल्द टॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने अभिनय का तड़का लगाते नजर आएंगी. जानकारी के मुताबिक, Ishwarya को सुपरस्टार रवि तेजा (Ravi Teja) की अपकमिंग फिल्म के लिए अप्रोच किया गया है. फिल्म में वह तेजा के अपोजिट में लीड एक्ट्रेस की भूमिका में दिखाई देंगी. बता दें कि रवि तेजा ने हाल ही में त्रिनाद राव नक्कीना (Trinadha Rao Nakkina) के निर्देशन में बन रही एक फिल्म के लिए हामी भर दी है. निर्देशक रमेश वर्मा की 'खिलाड़ी' (Khidadi) की शूटिंग पूरी होते ही रवि तेलुगू डायरेक्टर तेजा त्रिनाद के साथ काम शुरू करेंगे. तेजा कि फिल्म 'खिलाड़ी' 28 मई को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें-PHOTOS: साउथ की एक्ट्रेस Iswarya Menon ने बीच पर बिकिनी की जगह पहनी साड़ी, कराया ग्लैमरस फोटोशूट!


जल्द ही तेजा अभिनेत्री ईश्वर्या मेनन संग अपनी अगली फिल्म की शूटिंग करेंगे. बताया जा रहा है कि त्रिनाद की फिल्म के लिए तेजा ने काफी मोटी रकम वसूल की है. तेलुगू सिनेमा की एक रिपोर्ट की मानें तो रवि तेजा ने त्रिनाद की फिल्म करने के लिए मेकर्स से 16 करोड़ रुपए की डिमांड की थी. हालांकि, उनकी इस मांग को पूरा कर दिया गया है और जल्द ही अभिनेता शूटिंग शुरू करेंगे. त्रिनाद की फिल्म के जरिए तेजा और ईश्वर्या पहली बार सिल्वर स्क्रीन पर साथ नजर आएंगे. तेजा संग काम करने के बाद ईश्वर्या मेनन के करियर को एक नई दिशा मिल सकती है.

वहीं रवि तेजा की हालिया रिलीज फिल्म 'क्रैक' (Krack) ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है. फिल्म में उनके अभिनय की खूब तारीफ हो रही है. बात अगर तेजा की क्रैक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की करें तो तेलुगू बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने 50 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर ली है, जबकि फिल्म वर्ल्डवाइड स्तर पर 60 करोड़ रुपए कमाकर ब्लॉकबस्टर फिल्म का खिताब हासिल कर चुकी है. इस फिल्म की सक्सेस के बाद तेजा को कई बड़ी फिल्मों के ऑफर्स मिले हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज