तेलुगू सिनेमा के स्टार Ram Pothineni इस दिग्गज तमिल डायरेक्टर के साथ करेंगे काम?

राम पोथिनेनी

राम पोथिनेनी

सूत्रों की माने तों लिंगुसामी (Lingusamy) ने राम पोथिनेनी (Ram Pothineni) से मुलाकात की और उन्हें अपनी फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई है. कहा जा रहा है कि राम को स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है और उन्होंने फिल्म में काम करने के लिए ग्रीन सिग्नल दे दिया है

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 15, 2021, 9:55 AM IST
  • Share this:

तेलुगू एक्टर राम पोथिनेनी (Ram Pothineni) किसी पहचान के मोहताज नहीं है. 2006 में रिलीज हुई तेलुगू फिल्म 'देवदासू' से उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. उनके करियर की सबसे सफल फिल्म 'iSmart Shankar' से उन्हें इंडस्ट्री में अलग पहचान मिली. इस फिल्म के बाद से ही राम के फैंस उनके एक्टिंग करियर को बिफोर 'आई स्मार्ट शंकर' और आफटर 'आई स्मार्ट शंकर' से तोलते हैं. पुरी जगन्नाथ के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म ने राम पोथिनेनी को जनता के काफी नजदीक कर दिया था.

राम पोथिनेनी ने 'आई स्मार्ट शंकर' के बाद एक्शन थ्रिलर 'रेड' में काम किया मगर इस फिल्म ने बड़े पर्दे पर उतना अच्छा प्रदर्शन नहीं किया जितने की राम के फैंस को उम्मीद थी. इस फिल्म के बाद अब राम पोथिनेनी एक और फिल्म साइन कर चुके हैं जो मास ऑडियंस को ध्यान में रख कर बनाई जानी है. खबर है कि राम पोथिनेनी अब तमिल फिल्मों के डायरेक्टर लिंगुसामी 'Lingusamy' के साथ काम करते नजर आएंगे. माना जाता है कि लिंगुसामी की फिल्में आम जनता को ध्यान में रखकर बनाई जाती है और लोग उन्हें बहुत पसंद करते हैं. लिंगुसामी, 'पादम कोडी' और 'आवारा' जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं.

सूत्रों की माने तों लिंगुसामी ने राम पोथिनेनी से मुलाकात की और उन्हें अपनी फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई है. कहा जा रहा है कि राम को स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है और उन्होंने फिल्म में काम करने के लिए ग्रीन सिग्नल दे दिया है मगर अभी तक इस फिल्म को लेकर ना ही निर्देशक की ओर से और ना ही एक्टर की ओर से कोई आधिकारिक सूचना दी गई है. आधिकारिक सूचना के बाद ही फिल्म से जुड़े दूसरे कास्ट और क्रू के बारे में पता चल पाएगा. रेड फिल्म के बाद राम पोथिनेनी ने फिल्मों से कुछ वक्त के लिए ब्रेक ले लिया था. फिल्म को प्रोडक्शन श्रीनिवासा चित्तूरी करेंगे जिन्होंने पहले समांथा के साथ 'यू टर्न' फिल्म को प्रोड्यूस किया था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज