Home /News /entertainment /

सुकेश चंद्रशेखर से विवादों के बीच Jacqueline Fernandez के हाथ गई ये बड़ी फिल्म, बिग सुपरस्टार संग मिला था काम

सुकेश चंद्रशेखर से विवादों के बीच Jacqueline Fernandez के हाथ गई ये बड़ी फिल्म, बिग सुपरस्टार संग मिला था काम

बड़ी फिल्म प्रोजेक्ट से बाहर हुई जैकलीन फर्नाडिश

बड़ी फिल्म प्रोजेक्ट से बाहर हुई जैकलीन फर्नाडिश

नागार्जुन (Akkineni Nagarjuna) की फिल्म बंगाराजू कल रिलीज होने वाली है जिसमें वे कीर्ति सुरेश और अपने बेटे नागा चैतन्य के साथ नजर आएंगे. इसी बीच खबर है कि नाग की अगली फिल्म द घोस्ट से जैकलीन फर्नाडिश (Jacqueline Fernandez) को बाहर कर दिया है.

अधिक पढ़ें ...

साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सुपरस्टार नागार्जुन (Akkineni Nagarjuna) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म बंगाराजू (Bangarraju) को लेकर चर्चा में हैं जिसमें वे अपने बेटे नागा चैतन्य के साथ नजर आने वाले हैं. बंगाराजू (Bangarraju) 14 जनवरी यानी मकर संक्रांति को रिलीज होने वाली है जो कि ट्रेंड कर रही है. इस फिल्म में कीर्ति सुरेश लीड फीमेल के रूप में हैं और इसे कल्याण कृष्ण ने डायरेक्ट किया है. इसके अलावा लंबे वक्त से द घोस्ट को लेकर भी सुर्खियों में हैं जिसका निर्देशन प्रवीण सत्तारू कर रहे हैं जिससे जैकलीन फर्नाडिश (Jacqueline Fernandez) को बाहर कर दिया है.

द घोस्ट के मेकर्स ने जैकलीन को किया प्रोजेक्ट से बाहर

नागार्जुन की इस फिल्म की शूटिंग में देरी इसकी एक्ट्रेस न मिलने के कारण हुई है. कुछ महीने पहले काजल अग्रवाल इस प्रोजेक्ट का हिस्सा थीं लेकिन प्रेग्नेंसी की वजह से उन्होंने इसमें काम करने से मना कर दिया. इसके बाद अमाला पॉल और महरीन कौर पीरजादा के द घोस्ट में शामिल होने की खबरें थीं लेकिन ज्यादा फीस चार्ज करने को लेकर मेकर्स ने उन्हें भी साइन नहीं करवाया. बाद में जैकलीन फर्नाडिश (Jacqueline Fernandez The Ghost) को इस फिल्म के लिए अप्रोच किया गया लेकिन अब उन्हें लेने से भी मेकर्स ने मना कर दिया है.

नई एक्ट्रेस तलाश रहे द घोस्ट के मेकर्स

फिल्म की टीम के एक करीबी सूत्र का कहना है, जैकलीन अब फिल्म का हिस्सा नहीं हैं. हालांकि हमें इसका सही कारण नहीं पता है, लेकिन ऐसी चर्चा है कि जबरन वसूली के मामले में मुश्किल में फंसने के बाद उन्हें इस प्रोजेक्ट से बाहर किया गया हो. जैकलीन के बाद से अब फिर से नागार्जुन स्टारर द घोस्ट के निर्माताओं की टेंशन एक्ट्रेस को लेकर बढ़ गई है और फिर से लीड एक्ट्रेस की तलाश कर रहे हैं.

जैकलीन के पास हैं ये फिल्में

इससे पहले खबरें थीं कि द घोस्ट के निर्माताओं ने विदेश में शूटिंग करने का प्लान किया था लेकिन COVID-19 महामारी के कारण सही समय का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म का पहला शेड्यूल संभवत 6 महीने में शुरू हो जाएगा और द घोस्ट को एक एक्शन थ्रिलर के रूप में बैंकरोल किया गया है. भले ही इस फिल्म में देरी हो रही हो लेकिन नागार्जुन और नागा चैतन्य स्टारर वहीं दूसरी ओर कानूनी संकट में फंसी जैकलीन अगली बार किक 2, राम सेतु, बच्चन पांडे और सर्कस में दिखाई देंगी.

Tags: Akkineni Nagarjuna, Jacqueline fernandez, Naga Chaitanya

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर