Home /News /entertainment /

Vijay Deverakonda संग काम करने के लिए बेकरार Sara Ali Khan, पर अनन्या के बाद अब ये एक्ट्रेस ले गई ऑफर!

Vijay Deverakonda संग काम करने के लिए बेकरार Sara Ali Khan, पर अनन्या के बाद अब ये एक्ट्रेस ले गई ऑफर!

लाइगर के बाद पुरी जगन्नाथ की एक और फिल्म में काम करेंगे देवरकोंडा

लाइगर के बाद पुरी जगन्नाथ की एक और फिल्म में काम करेंगे देवरकोंडा

'लाइगर' (Liger) को खत्म करने के बाद एक बार विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) डायरेक्टर पुरी जगन्नाध और प्रोड्यूसर चार्मी कौर के साथ काम करेंगे. इस फिल्म में उनके अपोजिट में बॉलीवुड की एक मशहूर एक्ट्रेस होंगी.

विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) को लेकर चर्चा में हैं जिसमें वे बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Pandey) के साथ नजर आएंगे. फिल्म में अमेरिका के मशहूर बॉक्सर माइक टायसन (Mike Tyson) भी होंगे और इस फिल्म का निर्देशन पुरी जगन्नाध (Puri Jagannadh) कर रहे हैं. इसी बीच देवरकोंडा को लेकर ये भी खबर है कि ‘लाइगर’ निर्देशक के साथ एक और फिल्म साइन की है.

फिर से पुरी जगन्नाध संग काम करेंगे देवरकोंडा

टॉलीवुड फिल्म सर्किल की रिपोर्ट्स के अनुसार, पुरी जगन्नाध एक बार फिर विजय देवरकोंडा के साथ काम करेंगे और इस बार वे अपनी अगली फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) को लेने वाले हैं. ऐसे में सारा अली खान के लिए अफसोस की बात है क्योंकि वे उनके साथ काम करने की दिली ख्वाहिश रखती हैं जबकि जाह्नवी को ये ऑफर मिल रहा है. हालांकि, फिलहाल वे तेलुगु-हिंदी फिल्म लाइगर की शूटिंग में बिजी हैं जो कि अब जल्द खत्म होगी और फिर इसका पोस्ट प्रोडक्शन होगा. इसे पूरा करने के बाद जगन्नाध अपने दूसरे प्रोजेक्ट पर काम करेंगे. पिछले एक हफ्ते से इस बात पर भी खूब चर्चा हो रही है लाइगर की प्रोड्यूसर चार्मी कौर के साथ मिलकर ही वे नई फिल्म का निर्माण करेंगे. बताया जा रहा है कि इस बारे में मेकर्स एक बड़ी घोषणा जल्द ही करेंगे.

लाइगर के लिए देवरकोंडा ने थाइलैंड के स्टंटबाज से ट्रेनिंग ली

फिलहाल उनका पूरा फोकस देवरकोंडा और अनन्या पांडे स्टारर लाइगर पर है. इस फिल्म के लिए अभिनेता ने बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन किया है. अपने अभिनय में जान डालने के लिए उन्होंने अपने लुक के अलावा फिटनेस रूटीन को भी चेंज किया है. साथ ही तेलुगू स्टार ने थाइलैंड के स्टंट कोरियोग्राफर से मार्शल आर्ट की ट्रेनिंग भी ली है. लाइगर में विजय देवरकोंडा का माइक टायसन से रिंग में सामना होगा. वे एक हकलाने वाले किकबॉक्सर की भूमिका में नजर आएंगे.

150 करोड़ रुपए के बजट से बनी है लाइगर

लाइगर फिल्म पेन इंडिया की है जिसे 150 करोड़ रुपए के बड़े बजट के साथ बनाया गया है. फिल्म में देवरकोंडा, अनन्या पांडे और टायसन के अलावा रम्या कृष्णन, मकरंद देशपांडे और रोनित रॉय मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे. यह फिल्म एमएमए की लड़ाई (MMA fighting) पर आधारित है. बता दें कि कोरोनोवायरस महामारी (Covid Pandemic) के कारण फिल्म की शूटिंग कई बार रुकी हुई थी, लेकिन अब खत्म होने वाली है. इस फिल्म के लिए विजय ने लाइगर की 25 अगस्त 2022 को रिलीज होने की उम्मीद है.

Tags: South Indian Movies, Vijay Deverakonda

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर