• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • जिम में पसीना बहाती नजर आईं जाह्नवी कपूर, भारी वजन के साथ की एक्सरसाइज, देखें Video

जिम में पसीना बहाती नजर आईं जाह्नवी कपूर, भारी वजन के साथ की एक्सरसाइज, देखें Video

जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.

जाह्नवी कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं.

लॉकडाउन के बीच बाकि के स्टार्स की तरह जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) भी घर पर हैं, लेकिन उनके वीडियोज फैंस के बीच काफी Viral हो रहे हैं

  • Share this:
    मुंबई: लॉकडाउन के बीच भी बॉलीवुड सेलिब्रिटी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. सेलिब्रिटीज के कुछ पुराने वीडियो और फोटो इन दिनों इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं और ऐसे ही एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का भी एक थ्रोबैक वीडियो इन दिनों खासा वायरल हो रहा है. जाह्नवी कपूर लॉकडाउन के चलते घर पर हैं, लेकिन उनके वीडियोज फैंस के बीच काफी धमाल मचा रहे हैं. अब एक बार फिर से जाह्नवी का वीडियो (Janhvi Kapoor Viral Video) सामने आया है और जिसमें वह एक अलग मूड में नजर आ रही हैं. दरअसल, इस वीडियो में जाह्नवी कपूर जिम में एक्सरसाइज करते हुए नजर आ रही हैं. हालांकि, यह जाह्नवी का पुराना वीडियो है, जो इन दिनों वायरल हो रहा है.

    'धड़क' फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाली जाह्नवी का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो एक जिम का है जहां वे काफी भारी वजन उठाने का प्रयास कर रही हैं. उनके साथ उनको सपोर्ट करने के लिए एक ट्रेनर भी है. जाह्नवी के फैंस उनके इस अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं. इससे साफ तौर पर पता चलता है कि एक्ट्रेस जितनी मेहनत अपनी मूवी में करती हैं उतना ही ध्यान अपनी फिटनेस पर भी देती हैं. जाह्नवी एक्सरसाइज के दौरान रेड कलर के टॉप और शॉर्ट्स पर नजर आ रही हैं.




    लॉकडाउन की वजह से फिलहाल अभी बॉलीवुड की सारी शूटिंग्स कैंसिल है लेकिन लॉकडाउन खत्म होते ही जाह्नवी जल्द ही अपने फैंस को एक नई फिल्म में नजर आएंगी. जानकारी के मुताबिक लॉकडाउन के बाद तख्त (Takht) मूवी में नजर आएंगी जिसमें उनके साथ रणवीर सिंह (Ranveer Singh) भी होंगे.

    ये भी पढ़ेंः जब दीवाली में अमिताभ बच्चन के हाथ में फट गया था बम, सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द
    सोशल मीडिया पर छाईं अनन्या पांडे के First फोटोशूट की तस्वीरें, देखकर आप भी कहेंगे Wow...

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज