Home /News /entertainment /

'Bangarraju' में सुपरस्टार Nagarjuna संग थिरकेंगी नानी की खूबसूरत एक्ट्रेस Faria Abdullah

'Bangarraju' में सुपरस्टार Nagarjuna संग थिरकेंगी नानी की खूबसूरत एक्ट्रेस Faria Abdullah

: 'Bangarraju'  में अपने डांस का जलवा दिखाएंगी फारिया अब्दुल्ला

: 'Bangarraju' में अपने डांस का जलवा दिखाएंगी फारिया अब्दुल्ला

नेचुरल स्टार नानी (Natural Star Nani) की फिल्म 'Jathi Ratnalu' की सक्सेज के बाद अभिनेत्री फारिया अब्दुल्ला को नागार्जुन और नागा चैतन्य स्टारर फिल्म 'Bangarraju' के लिए अप्रोच किया गया है. फिल्म की लीड एक्ट्रेस कृति शेट्टी हैं लेकिन फारिया को एक म्यूजिक शूट के लिए अप्रोच किया गया है.

अधिक पढ़ें ...

    फारिया अब्दुल्ला (Faria Abdullah) ने नेचुरल स्टार नानी (Natural Star Nani) की फिल्म ‘Jathi Ratnalu’ से पहचान बनाई है. इस फिल्म का निर्देशन नवीन पॉलीशेट्टी ने किया था जिसमें फारिया और नानी की केमिस्ट्री को खूब सराहा गया. इस फिल्म को करने के बाद तेलुगू दर्शकों के बीच फारिया काफी लोकप्रिय हो गई हैं. ‘Jathi Ratnalu’ की सक्सेज के बाद उन्हें कई फिल्मों के ऑफर मिले हैं लेकिन उन्होंने सभी को नहीं स्वीकारा. लेकिन इसी बीच खबर है कि नानी की को-स्टार को साउथ के सुपरस्टार नागार्गुन अक्किनेनी (Akkineni Nagarjuna) के साथ काम करने का ऑफर मिला है.

    दरअसल, न्यूकमर एक्ट्रेस को ‘Bangarraju’ के मेकर्स ने एक तेलुगू सॉन्ग (Telugu Song) में परफोर्म करने के लिए अप्रोच किया है. फारिया नागार्जुन संग ‘Bangarraju’ के एक गाने में थिरकतीं नजर आएंगी. इससे पहले ‘Jathi Ratnalu’ फेम एक्ट्रेस नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) स्टारर फिल्म ‘मोस्ट एलिजिबल बैचलर’ (Most eligible bachelor) में देखी गई थीं. इस फिल्म में वे कैमियो भूमिका में नजर आईं और अब उन्हें ‘Bangarraju’ के जरिए कई सुपरस्टार्स के साथ काम करने का मौका मिला है.

    यह पहली बार है जब फारिया सुपरस्टार नागार्जुन (Akkineni Nagarjuna) के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी. ‘Bangarraju’ में नागार्जुन अक्किनेनी के अलावा नागा चैतन्य, राम्या कृष्णा (Ramya Krishna) और कृति शेट्टी (Krithi Shetty) अहम किरदार निभाते नजर आएंगे. हाल ही में इस फिल्म की लीड एक्ट्रेस कृति शेट्टी का फर्स्ट लुक रिलीज हुआ है जिसमें वे अलग ही लुक में दिख रही हैं. फिल्म में फारिया अब्दुल्ला अपने डांस का जलवा बिखेरती नजर आएंगी. बता दें कि फारिया एक बेहतरीन डांसर भी हैं और नागार्जुन की फिल्म से दर्शकों को अपने नृत्य कौशल से भी रूबरू कराते दिखेंगी.

    ‘Bangarraju’ के अलावा आरिया को ‘डी एंड डी’ (Double Dose) में लीड रोल मिला है, जिसमें वे मांचू विष्णु (Vishnu Manchu) के किरदार में दिखाई देंगी. श्रीनु वैतला द्वारा निर्देशित यह फिल्म अगले साल सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक देगी.

    Tags: Akkineni Nagarjuna, Naga Chaitanya, Natural Star Nani, South Indian Actress

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर