लाइव टीवी

जेनिफर विंगेट की फीस सुनकर उड़ जाएंगे होश, जानिए कितनी है कमाई

News18Hindi
Updated: July 14, 2017, 8:40 PM IST
जेनिफर विंगेट की फीस सुनकर उड़ जाएंगे होश, जानिए कितनी है कमाई
Jeniffer Winget की फीस बढ़ गई है

टीवी अभिनेत्री जेनिफर विंगेट की फीस बढ़ा दी गई है.

  • Share this:
टीवी की मशहूर अभिनेत्री जेनिफर विंगेट अब जल्द ही सीरियल बेहद में वापसी करने वाली हैं. लेकिन उनका ये अवतार टीवी पर गंजा होकर लौटेगा. 'बेहद' ने जेनिफर विंगेट की लोकप्रियता को काफी बढ़ा दिया है और अब वो टीवी की सुपर स्टार बन गई हैं.

अब सुपर स्टार बनने के अपने फायदे और नुकसान होते हैं  लेकिन फिलहाल विंगेट सिर्फ और सिर्फ फायदे में दिखाई दे रही हैं. जेनिफर विंगेट ने अपनी फीस में इजाफा कर दिया है और आप उनकी नई फीस सुनकर हैरान रह जाएंगे.

जेनिफर विंगेट पहले एक एपिसोड के लिए 80 से 85 हजार रुपये बतौर फीस लिया करती थीं लेकिन अब शो के मेकर्स ने उनकी लोकप्रियता और परफॉर्मेंस को देखते हुए फीस में भारी भरकम इजाफा कर दिया है.



रिपोर्ट्स के मुताबिक जेनिफर विंगेट को अब इस शो में प्रति एपिसोड 1 लाख रुपये की फीस मिलेगी. इतनी भारी भरकम  फीस लेने के बाद जेनिफर विंगेट टीवी की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में शामिल हो जाएगी.



Jeniffer Winget_fees hike
जेनिफर की फीस बढ़कर 1 लाख रुपये हो गई है


जेनिफर विंगेट के शो  की सफलता को देखते हुए अब उन्हें कई दूसरे चैनल्स और प्रोडकशन हाउस उन्हें ऑफर दे रहे हैं और जेनिफर इन ऑफर्स को बेहद सावधानी से शॉर्ट लिस्ट कर रही हैं.

जेनिफर ने अपने करियर की शुरुआत 12 वर्ष की उम्र में 'कसौटी जिंदगी की' में की थी. कसौटी में विंगेट ने प्रेरणा और अनुराग बासु की बेटी का किरदार निभाया था.

'बेहद' से पहले विंगेट धारावाहिक सरस्वती चंद्र में दिखाई दी थी और इसके बाद उन्होंने बेहद में शानदार वापसी की है. जेनिफर विंगेट ने हाल ही में 'बेहद' अपने नए लुक की तस्वीर फैन्स के साथ शेयर की थी जिसमें विंगेट बिना बालों के नजर आ रही हैं.




जेनिफर विंगेट अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके फैन्स की संख्या 30 लाख से भी ज्यादा है. अब जेनिफर विंगेट आने वाले वक्त में 'बेहद' के अलावा किस शो में दिखाई देती हैं. ये देखना दिलचस्प होगा.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए टीवी से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 14, 2017, 7:52 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading