एयरहोस्टेस ने हाथों से लिखकर दिया Nani को प्यारा सा नोट, पढ़कर खुद को बूढ़ा समझने लगे Natural Star; जानिए वजह

नेचुरल नानी स्टार

नेचुरल नानी स्टार

साउथ फिल्म इंडस्ट्री (South Film Indusry) में अभिनेता नानी ( Actor Nani) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'श्याम सिंह रॉय' (Shyam Singha Roy) की शूटिंग कर रहे हैं. हाल ही में वे किसी काम के सिलसिले में हैदाराबाद से गोवा ( Hyderabad to goa Airline) गए थे और इसी बीच उन्हें एक एयरहोस्टेस ने नोट थमाया. इस नोट को पढ़कर नानी आश्चर्य में पड़ गए और खुद को बूढ़ा समझने लगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 18, 2021, 2:20 PM IST
  • Share this:
साउथ फिल्म इंडस्ट्री (South Film Indusry) में अभिनेता नानी (Actor Nani) दर्शकों के पसंदीदा सुपरस्टार्स में से एक हैं. नानी का असली नाम नवीन बाबू घंटा (Naveen babu Ghanta) है लेकिन लोग उन्हें नेचुरल स्टार (Natural nani Star) के नाम से ही जानते हैं. साउथ इंडिया (South India) में ही नहीं, भारत के अन्य हिस्सों में भी लोग उन्हें बेहद पसंद करते हैं. नानी ने तेलुगू रिएलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) को होस्ट भी किया है. अभिनेता होने के साथ-साथ नानी प्रोड्यूसर भी हैं. वो रियल लाइफ में भी एक बेहतरीन इंसान हैं और यही वजह है कि लोग उन्हें बेहद पसंद करते हैं. हाल ही में नानी एरोप्लेन के जरिए हैदराबाद से गोवा के सफर पर निकले थे और इसी बीच एक एयरहोस्टेस (Airhostess) ने उनके प्रति अपनी दीवानगी जाहिर की है.

एयरहोस्टेस ने नानी के लिए लिखी ये मीठी बातें

'जर्सी' (Jersey) स्टार को एक खूबसूरत एयरहोस्टेस ने उन्हें ऑन बोर्ड (On-board) देखा तो उसने उन्हें एक नोट थमा दिया. यह नोट उस एयरहोस्टेस (Airhostess) ने अपनी हैंड राइटिंग से लिखा था. नोट में एयरहोस्टेस ने लिखा, ''Dear नानी गारू, मैं आपकी फिल्में देखते हुए ही बड़ी हुई हूं और मैं कहना चाहती हूं कि आप बहुत ही प्यारे इंसान हैं और एक बेहतरीन अभिनेता भी हैं...यह नोट मेरे प्यार का एक छोटा सा टोकन है... श्वेता (एयरहोस्टेस) 6E-905 HYD-GOI''


एयरहोस्टेस के नोट को पढ़कर कुछ ऐसा रहा नानी का रियक्शन

नानी को जिस वक्त हैदराबाद से गोवा जाने वाली फ्लाइट की खूबसूरत एयरहोस्टेस ने ये नोट दिया तब वे बादलों के बीच उड़ान पर थे. हैंड राइटिंग में लिखा इतना प्यारा नोट पाने के बाद नानी खुश तो थे लेकिन असल में वे इसे पढ़कर आश्चर्य में भी पड़ गए थे. क्योंकि इस नोट में उस एयरहोस्टेस ने लिखा है कि वह उनकी फिल्में देखकर बढ़ी हुई है लिहाजा अभिनेता खुद को ऑफिशियल एज्ड समझने लगे. उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर लिखा, ''जब आपको इस तरह का प्यारा नोट मिले वो भी एक बेहद ही सुंदर एयरहोस्टेस के जरिए तो आप ऑफिशियलओल्ड हो चुके हैं.....''

इन फिल्मों में नजर आने वाले हैं नानी



बात अगर नानी के वर्क फ्रंट की करें तो उन्होंने शिव निर्वाण (Shiva Nirvana) की 'टक जगदीश' (Tuck Jagadish) की शूटिंग पूरी कर ली है. फिल्म में उनके साथ रितु वर्मा (Ritu Varma) और ऐश्वर्या राजेश (Aishwarya Rajesh) भी अहम किरदार में हैं. यह फिल्म 23 अप्रैल 2021 को रिलीज की जाएगी. फिलहाल नानी अपनी कोस्टार साई पल्लवी और कृति शेट्टी के साथ राहुल सांकृत्यायन की 'श्याम सिंहा रॉय' (Shyam Singha Roy) की शूटिंग कर रहे हैं. इसके अलावा अभिनेता के पास Vivek Athreya की फिल्म 'Ante…Sundaraniki' भी है जिसमें उनके अपोजिट में मलयालम एक्ट्रेस Nazriya Nazim Fahadh होंगी. Nazriya इस फिल्म के जरिए तेलुगू सिनेमा में डेब्यू कर रही हैं. नानी इस साल अपने फैंस के लिए कई फिल्में लाने वाले हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज