Home /News /entertainment /

Shahrukh Khan की 'Pathan' के लिए John Abraham ने रोकी Ayyappanum Koshiyum के हिंदी रीमेक की शूटिंग, जानें वजह

Shahrukh Khan की 'Pathan' के लिए John Abraham ने रोकी Ayyappanum Koshiyum के हिंदी रीमेक की शूटिंग, जानें वजह

Pathan के लिए टल गई  Ayyappanum Koshiyum के हिंदी रीमेक की शूटिंग

Pathan के लिए टल गई Ayyappanum Koshiyum के हिंदी रीमेक की शूटिंग

जॉन अब्राहम (John abrahm) इन दिनों शाहरुख खान स्टारर 'पठान' (Pathan) की शूटिंग में बिजी हैं. फिल्म में किंग खान के विरोधी के रूप में नजर आएंगे. खास बात ये है कि इन दोनों ही फिल्मों की डेट आपस में क्लैश हो रही थीं लिहाजा अब Ayyappanum Koshiyum के शेड्यल को आगे खिसकाया गया है. यानी अब इसकी शूटिंग जनवरी में नहीं होगी.

अधिक पढ़ें ...

    जॉन अब्राहम (John abraham) अपने करियर में एक नए फेज में हैं क्योंकि उनके पास पाइपलाइन में कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं, जैसे वे शाहरुख खान (Shahrukh Khan) स्टारर ‘पठान’ (Pathan) में एक Antagonist role यानी विरोधी भूमिका निभा रहे हैं. इसके अलावा जॉन मलयालम फिल्म ‘अय्यप्पनम कोशियुम’ (Ayyappanum Koshiyum) के बॉलीवुड रीमेक में भी लीड रोल में हैं. बहुत जल्द अभिनेता अनस्वरा राजन स्टारर अपकमिंग मलयालम फिल्म ‘माइक’ (Mike) को बैंकरोल करेंगे जो कि उनकी पहली मलयालम प्रोडक्शन की फिल्म होगी.

    शाहरुख खान की ‘पठान’ (Pathan) जॉन (John Abraham) की सबसे महत्वाकांक्षी परियोजनाओं में से एक है और इसके जरिए वे अपने करियर की नई शुरुआत करेंगे. फिल्म में किंग खान के विरोधी भूमिका (John Nigativ role) से जॉन पर्दे पर धूम मचा सकते हैं. हाल की घटनाओं के चलते SRK को तमिल निर्देशक एटली के साथ अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग को आगे बढ़ाना पड़ा. ताजा रिपोर्ट्स कहती हैं कि शाहरुख ‘पठान’ की शूटिंग को फिर रिशेड्यूल किया गया है कि क्योंकि ये फिल्म ‘अय्यप्पनम कोशियुम’ के बॉलीवुड रीमेक के साथ डेट क्लैश हो रही थी, जिस वजह से इसकी डेट चेंज करनी पड़ी. जैसा कि हम पहले ही बता चुके हैं कि इन दोनों ही फिल्मों में जॉन अहम किरदार में हैं.

    Pathan Official Trailer 61 Interesting facts| Shah Rukh Khan, Deepika Padukone ,Siddharth Anand,YRF - YouTube

    जानकारी के अनुसार, ‘अय्यप्पनम कोशियुम’ (Ayyappanum Koshiyum Hindi remake) का हिंदी रीमेक जनवरी 2022 को शुरू होने वाला था लेकिन अब नहीं होगा क्योंकि जॉन मार्च 2022 तक ‘पठान’ की शूटिंग में बिजी रहेंगे. इससे पहले ‘अयप्पन नायर’ की भूमिका के लिए अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) से संपर्क किया गया था, जो कि ओरिजनल फिल्म में Biju Menon ने निभाई थी लेकिन बिजी शेड्यूल के कारण जूनियर बच्चन भी इस प्रोजेक्ट से पीछे हट गए. इसके बाद में अर्जुन कपूर को कोशी कोरियन के रोल के लिए चुना गया. ‘अय्यप्पनम कोशियुम’ के बॉलीवुड रीमेक का निर्देशन जगन शक्ति कर रहे हैं और फिल्म की कहानी एक सेवानिवृत्त हवलदार और पुलिस अधिकारी के अहंकार के संघर्ष के इर्द-गिर्द घूमती है

    Tags: Actor Shahrukh Khan, John abraham, Shahrukh khan

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर