अपना शहर चुनें

States

जॉनी लीवर की बेटी ने उतारी कंगना, सोनम और करीना कपूर की जबरदस्त नकल, देखें VIDEO

(फोटो साभारः Video Grab Youtube)
(फोटो साभारः Video Grab Youtube)

जैमी लीवर (Jamie Lever) अपने वीडियो में कंगना रनौत, सोनम कपूर, करीना कपूर, फराह खान और आशा भोसले की मिमिक्री करती नजर आ रही हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 12, 2021, 11:39 AM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड के मशहूर कॉमेडियन जॉनी लीवर (Johnny Lever) की बेटी जैमी लीवर (Jamie Lever) भी अपने पिता के नक्शे कदम पर चल रही हैं. जॉनी लीवर जिस तरह से कई बॉलीवुड सितारों की नकल उतारा करते थे, ठीक उसी तरह अब जैमी भी बॉलीवुड अभिनेत्रियों की मिमिक्री करती दिखती हैं. जैमी अपने टैलेंट के दम पर आज अच्छी पहचान बनाने में सफल रही हैं.

बड़े पर्दे पर न सही, लेकिन छोटे पर्दे पर जैमी ने अपनी एक अलग पहचान बनाई है. आए दिन जैमी किसी न किसी टीवी शो में नजर आ ही जाती हैं और दर्शकों को उनका परफॉर्मेंस भी काफी पसंद आता है. बता दें, इन सबके अलावा जैमी का यूट्यूब पर एक चैनल है, जहां उनके 2 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर्स हैं यानी टीवी के साथ-साथ जैमी की सोशल मीडिया पर भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है.





जैमी आए दिन यूट्यूब चैनल पर अपने वीडियो अपलोड करती रहती हैं, जो देखते ही देखते वायरल भी हो जाते हैं. ऐसा ही जैमी का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह कंगना रनौत, सोनम कपूर, करीना कपूर, फराह खान और आशा भोसले की मिमिक्री करती नजर आ रही हैं.
इस वीडियो में जैमी इन सारे सितारों को कोरोना वायरस की वैक्सीन पर बहस करवा रही हैं. लोगों को जैमी का यह वीडियो बहुत पसंद आ रहा है. यूट्यूब पर अब तक इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 36 हजार से ज्यादा लाइक्स भी आ चुके हैं. साथ ही वीडियो के कमेंट बॉक्स में लोग जैमी की जमकर तारीफ भी करते नजर आ रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज