'जनता गैराज' के बाद फिर साथ काम करेंगे Jr NTR और निर्देशक Koratala Siva, जानिए इस नई फिल्म के बारे में

Koratala Siva के साथ फिर काम करेंगे Jr NTR

Koratala Siva के साथ फिर काम करेंगे Jr NTR

Jr NTR और Koratala Siva की इस फिल्म को मेकर्स ने फिल्हाल NTR30 का नाम दिया है. फिल्म को नंदमुरी कल्याणराम प्रेजेंट करेंगे जबकि मिकिलिनेनी सुधाकर जबकि कोसाराजू हरिकृष्णा इस पैन-इंडिया प्रोजेक्ट को प्रोड्यूस करेंगे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 13, 2021, 4:47 PM IST
  • Share this:
साउथ सिनेमा के दिग्गज एक्टर Jr NTR और निर्देशक Koratala Siva की फिल्म 'Janatha Garage' ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी. लोगों को Jr NTR का किरदार बहुत पसंद आया था. इस फिल्म में सुपरस्टार मोहनलाल (Mohanlal), नित्या मेनन और सामंथा अक्किनेनी (Samantha Akkineni) भी मुख्य भूमिका में थे. अब जो बड़ी खबर सामने आ रही है वो ये है कि Jr NTR और कोरातला शिवा फिर से एक फिल्म के लिए साथ आ रहे हैं.

Jr NTR की इस फिल्म को मेकर्स ने फिल्हाल 'NTR30' का नाम दिया है. फिल्म को नंदमुरी कल्याणराम प्रेजेंट करेंगे जबकि मिकिलिनेनी सुधाकर जबकि कोसाराजू हरिकृष्णा इस पैन-इंडिया प्रोजेक्ट को प्रोड्यूस करेंगे. आपको बता दें कि Jr NTR की ये फिल्म इस साल जून में फ्लोर्स पर जाएगी, यानी जून में इसकी शूटिंग शुरू होगी और माना जा रहा है कि ये फिल्म 29 अप्रैल 2022 को अलग-अलग भाषाओं में रिलीज की जाएगी. सोशल मीडिया पर NTR30 को NTRKORATALASIVA2 के नाम से भी ट्रेंड किया जा रहा है.



Jr NTR का अगला प्रोजेक्ट
Jr NTR जल्द ही राजामौली की फिल्म RRR में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 2 स्वतंत्रता सेनानियों पर बनी एक काल्पनिक कहानी है. फिल्म को 13 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज किया जाएगा. ये फिल्म तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज की जाएगी. राम चरण और Jr NTR के अलावा इस फिल्म में अजय देवगन और आलिया भट्ट भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज