Jr NTR, राम चरण की 'RRR' से जुड़ा बड़ा खुलासा! जानें कहां और किन भाषाओं में देख सकेंगे राजामौली की फिल्म

RRR भारतीय भाषाओं के अलावा विदेशी भाषाओं में भी रिलीज होगी.

RRR भारतीय भाषाओं के अलावा विदेशी भाषाओं में भी रिलीज होगी.

तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने आज ही सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है कि Jr NTR, राम चरण (Ram Charan) की फिल्म RRR को भारतीय भाषाओं समेत विदेशी भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा. एस एस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन (Ajay Devgn) भी नजर आने वाले हैं.

  • Share this:

'बाहुबली' फेम साउथ के फेमस डायरेक्टर एस एस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म 'आर आर आर' (RRR) के लिए लोगों की उत्सुक्ता सातवें आसमान पर है. फिल्म के सुपरस्टार्स Jr NTR, राम चरण (Ram Charan), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और अजय देवगन (Ajay Devgan) के चाहने वाले फिल्म के रिलीज का इंतजार कर रहे हैं. माना जा रहा है कि फिल्म इसी साल अक्टूबर के महीने में रिलीज होगी लेकिन कोरोना काल को देखते हुए कुछ भी निश्चित कह पाना मुश्किल है. बहरहाल, फिल्म से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया गया है.

मूवी क्रिटिक तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने आज ही सोशल मीडिया पर इस बात की जानकारी दी है कि फिल्म को भारतीय भाषाओं समेत विदेशी भाषाओं में भी रिलीज किया जाएगा. इसके साथ ही तरण आदर्श ने अपने पोस्ट में ये भी बताया है कि फिल्म को किन ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर देखा जा सकेगा. तरण आदर्श ने एक ग्राफिक शेयर कर सोशल मीडिया पर लिखा- "हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ के अलावा आर आर आर इंग्लिश, पुर्तगाली, कोरियन, तुर्की और स्पैनिश भाषाओं में भी रिलीज होगी. फिल्म के डिजिटल स्ट्रीमिंग राइट्स नेटफ्लिक्स के पास हैं."

rrr

तरण आदर्श के पोस्ट के हिसाब से फिल्म के डिजिटल स्ट्रीमिंग पार्टनर्स जी5 और नेटफ्लिक्स हैं. जबकि सैटेलाइट पार्टनर्स जी सिनेमा, स्टार, एशिया नेट हैं. विदेशी भाषाओं का स्ट्रीमिंग पार्टनर भी नेटफ्लिक्स है. कुछ दिन पहले साउथ सुपरस्टार Jr NTR के जन्मदिन पर मेकर्स ने फिल्म से जुड़ा उनका नया पोस्टर रिलीज किया था जिसमें वो दमदार लुक में नजर आ रहे थे. फिल्म में Jr NTR कुमरम भीम का किरदार निभा रहे हैं. जबकि सुपरस्टार राम चरण के किरदार का नाम अल्लूरी सीता रामराजू है. फिल्म से अजय देवगन (Ajay Devgn) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के किरदारों की भी काफी तारीफ हुई है जो कुछ दिनों पहले रिलीज किया गया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज