रिलीज हुआ जुबिन नौटियाल का रोमांटिक सॉन्ग 'Meri Aashiqui', कुछ ही घंटों में मिले लाखों व्यूज

रिलीज हुआ जुबिन नौटियाल का रोमांटिक सॉन्ग 'Meri Aashiqui', कुछ ही घंटों में मिले लाखों व्यूज
जुबिन नौटियाल का नया गाना 'मेरी आशिकी' रिलीज हो गया है.

बॉलीवुड को कई हिट सॉन्ग देने वाले जुबिन नौटियाल 'मेरी आशिकी (Meri Aashiqui)' लेकर आए हैं, जो इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
मुंबई : अपने रोमांटिक गानों से लोगों के दिलों पर राज करने वाले बॉलीवुड के फेमस सिंगर जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) का नया रोमांटिक गाना रिलीज हो चुका है. बॉलीवुड को कई हिट सॉन्ग देने के बाद जुबिन 'मेरी आशिकी (Meri Aashiqui)' लेकर आए हैं, जो इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है. कुछ ही घंटों पहले रिलीज हुए इस गाने को अभी तक यूट्यूब पर लाखों व्यूज और हजारों लाइक्स मिल चुके हैं और अब यह यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट (YouTube Top Trending) में पहले नंबर पर है.

जुबिन नौटियाल के इस शानदार गाने को रोचक कोहली ने संगीत दिया है. गाने को आवाज देने के साथ ही जुबिन नौटियाल ने इसमें परफॉर्म भी किया है, जिसमें उनके साथ फेमस पंजाबी और बॉलीवुड एक्ट्रेस इहाना ढिल्लों और अल्तमश फराज नजर आ रहे हैं. भूषण कुमार (Bhushan Kumar) की टी-सीरीज (T-Series) के तहत रिलीज किए गए इस गाने को दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं.





बता दें यूट्यूब पर Meri Aashiqui को 12 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं. गाने की शूटिंग लॉकडाउन से पहले ही मेघालय के एक छोटे से शहर दाऊकी में शूट किया गया था. जिसके बाद अब इस गाने को जुबिन ने अपने फैंस के लिए रिलीज किया है. गाने के बारे में जानकारी देते हुए जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) ने अपने ट्विटर से गाने का लिंक शेयर करते हुए अपने फैंस से इस गाने को ढ़ेर सारा प्यार देने की भी अपील की है.



ये भी पढ़ेंः- अभिषेक-श्वेता ने मम्मी-पापा की 47वीं एनिवर्सरी को बनाया खास, अमिताभ-जया को ऐसे किया विश
First published: June 3, 2020, 5:07 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading