Box Office: कंगना रनौत की ‘जजमेंटल है क्या’ ने पहले दिन कमाए कितने करोड़

अब 'जजमेंटल है क्या' की लगभग 7 से 8 करोड़ की ओपनिंग से उम्मीद जगी है कि फिल्म वीकेंड पर अच्छा बिज़नेस करेगी.

News18Hindi
Updated: July 27, 2019, 4:39 PM IST
Box Office: कंगना रनौत की ‘जजमेंटल है क्या’ ने पहले दिन कमाए कितने करोड़
अब जजमेंटल है क्या की लगभग 7 से 8 करोड़ की ओपनिंग से उम्मीद जगी है कि फिल्म वीकेंड पर अच्छा बिज़नेस करेगी.
News18Hindi
Updated: July 27, 2019, 4:39 PM IST
कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म 'जजमेंटल है क्या' पर अब 'जजमेंट' देने का मौका दर्शकों का है. शुक्रवार को फिल्म रिलीज़ होने के बाद दर्शकों ने भी इस फिल्म के लिए जमकर उत्साह दिखाया. फिल्म की पहले दिन की कलेक्शन 7 से 8 करोड़ रुपये हुई. यानी कंगना ने फिर कर दिया कमाल और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने मचा दिया धमाल.

26 जुलाई को देश के सिनेमाघरों में 'जजमेंटल है क्या' रिलीज़ हुई. पहले दिन के शो के बाद फिल्म को लेकर जनता और क्रिटिक का रिव्यू पॉज़िटिव मिला जिससे फिल्म के अच्छे कलेक्शन की उम्मीद बड़ी. हालांकि 'जजमेंटल है क्या' को 'द लॉयन किंग' से कड़ी टक्कर मिल रही है. इसके बावजूद फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन बढ़िया रहा.

फिल्म का कुल बजट 35 करोड़ रुपये है. ऐसे में 7-8 करोड़ की ओपनिंग को शानदार माना जा सकता है. दर्शकों ने फिल्म की कहानी और कंगना-राजकुमार की एक्टिंग की जमकर तारीफ की है. ये दोनों पहले भी 'तनु वेड्स मनु' में एक साथ आ चुके हैं.



इस फिल्म में ये दोनों दिमागी मरीज दिखाए गए हैं और उसमें इन दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बनती है. हालांकि फिल्म के टाइटल पर काफी विवाद हुआ था. रिलीज से पहले फिल्म का टाइटल 'मेंटल है क्या' था जिसे बाद में बदलकर 'जजमेंटल है क्या' कर दिया गया.

यह भी पढ़ेंः 'जजमेंटल है क्या' फिल्म समीक्षाः कंगना ने दमदार एक्टिंग से खींची नई लकीर

अब 'जजमेंटल है क्या' की लगभग 7 से 8 करोड़ की ओपनिंग से उम्मीद जगी है कि फिल्म वीकेंड पर अच्छा बिज़नेस करेगी. हालांकि वीकेंड पर रितिक रोशन की सुपर 30, हॉलीवुड की फिल्म द लॉयन किंग और 'स्पाइडरमैन फार फ्रॉम होम' भी सिनेमाघरों में धमाल मचा रहे हैं. ऐसे में ओपनिंग वीकेंड ‘जजमेंटल है क्या’ के लिए  खास बन जाता है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए मनोरंजन से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 27, 2019, 3:22 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...