आखिरी बार इस फिल्म में दर्शकों को हंसाते नजर आएंगे कादर खान

कादर खान का गंभीर बीमारी के चलते मंगलवार को निधन हो गया

बेहतरीन अदाकार और जबर्दस्त डायलॉग राइटर कादर खान का गंभीर बीमारी के चलते मंगलवार को निधन हो गया.

  • Share this:
    बेहतरीन अदाकार और जबर्दस्त डायलॉग राइटर कादर खान का गंभीर बीमारी के चलते सोमवार को निधन हो गया. कादर खान ने 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया और दर्शकों को अपनी एक्‍टिंग से हंसने पर मजबूर किया. कादर खान भले ही अब हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनकी एक फिल्‍म अभी भी लोगों को हंसाने के लिए तैयार है. कादर खान 'हेराफेरी' सीरीज की तीसरी फिल्‍म में नजर आएंगे.

    नीरज वोरा, अहमद खान के निर्देशन में बन रही फिल्‍म 'हेराफेरी-3' को लेकर दर्शकों में अभी से काफी उत्‍सुकता है. इस फिल्‍म में एक ओर जहां परेश रावल की कॉमिक टाइमिंग दिखाई देगी तो वहीं कादर खान के अभिनय का तड़का लगेगा. इस फिल्‍म को देखने के बाद हंसी रोकपाना मुश्‍किल नहीं होगा. हेराफेरी-3 जुलाई 2019 में दर्शकों के सामने होगी.

    इसे भी पढ़ें :- दिग्गज अभिनेता कादर खान का कनाडा में निधन, 81 वर्ष की उम्र में ली आखिरी सांस

    90 के दशक में गोविंदा और कादर खान की जोड़ी को हिट फॉर्मूला माना जाता था और इन दोनों ने 'दूल्हे राजा', 'कुली न 1', 'राजा बाबू' और 'आँखे' जैसी फिल्मों में काम किया. इसके अलावा वो 'कुली' में अमिताभ के साथ, 'हिम्मतवाला' में जीतेंद्र के साथ महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभा चुके हैं.

    इसे भी पढ़ें :- बेटे के साथ हुई एक घटना ने बदल दिया था कादर खान का करियर!

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.