Home /News /entertainment /

kajal aggarwal got huge fee despite no role in ram charan acharya and know why her sins removed bhojpuri south mogi

Ram Charan- Chiranjeevi की Acharya में कोई रोल न होने पर भी प्रेग्नेंट Kajal Aggarwal को मिली मोटी फीस, वजह?

इतने करोड़ देने के बाद भी Acharya से डिलीट किए गए Chiranjeevi संग Kajal Aggarwal के सीन्स, जानिए बड़ी वजह

इतने करोड़ देने के बाद भी Acharya से डिलीट किए गए Chiranjeevi संग Kajal Aggarwal के सीन्स, जानिए बड़ी वजह

आचार्य (Acharya 2022) फिल्म का ट्रेलर लगातार ट्रेंड कर रहा है और इसकी एडवांस बुकिंग भी जारी है. फिल्म में राम चरण, चिरंजीवी और पूजा हेगड़े नजर आएंगे. पहले इसमें काजल अग्रवाल के शामिल होने की खबरें थीं लेकिन उनके सीन हटा दिए गए हैं.

अधिक पढ़ें ...

साउथ के मेगास्टार चिरंजीवी (Chiranjeevi) की ‘आचार्य’ (Acharya) से काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) के सीक्वेंस को आधिकारिक तौर पर हटा दिया गया है. गूगल पर भले ही इसकी स्टार कास्ट में सिंघम गर्ल का नाम नजर आए लेकिन वे फिल्म के किसी भी सीन आपको नहीं दिखाई देंगी. ‘आचार्य’ सोशल मीडिया पर जबरदस्त ट्रेंड कर रही है जो 29 अप्रैल यानी कल सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. पहले दर्शकों को लग रहा था कि वे इसमें चिरंजीवी के साथ काजल को देखेंगे लेकिन उनके सभी सीन्स रिमूव कर दिए गए हैं.

इस वजह से हटाए गए काजल के सीन्स

दरअसल, फिल्म के निर्देशक कोराताला शिवा (Koratala Siva) का इरादा सीरियस माइंड वाली एक्शन एंटरटेनर में अपने फन लविंग कैरेक्टर को बनाए रखना था, लेकिन काजल फिल्म में चिरंजीवी के लव में खास दिलचस्पी नहीं दिखा सकीं. यही वजह है कि कहानी से उनकी भूमिका को हटाना ही मेकर्स ने सही समझा. निर्दशक का मानना है कि ‘काजल एक बड़ी एक्ट्रेस हैं. उनके रोल को सही तरीके से दिखाया जाना चाहिए लेकिन फिल्म में कोई भी लव एंगल नहीं है लिहाजा उनकी भूमिका भी ठीक तरह से खत्म नहीं होती. इन सभी चीजों की वजह से फिल्म में काजल के साथ उस भूमिका को रखना गलत होगता. इससे अभिनेत्री की इमेज को सही नहीं ठहराया जा सकेगा. मैंने काजल को वही समझाया और उन्होंने मेरी चिंता को सकारात्मक तरीके से लिया.’

चिरंजीवी संग ऑडियंस को इंप्रेस नहीं कर पातीं काजल

‘आचार्य’ में काजल मेगास्टार चिरंजीवी की हीरोइन के रूप में दर्शकों का ध्यान खींचने नहीं खींच पाती. इस फिल्म में उनके सीन्स को दिखाते तो ऑडियंस निराश हो सकती थी. इस फैसले को सराहा भी जा रहा है कि कोराटाला और चिरू ने फिल्म बड़े फायदे के लिए काजल को दृश्यों को हटाना सही किया है. मालूम हो कि हाल ही में कोराताला शिवा ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में कहा था कि किसी भी फिल्म के कमर्शियल पहलू में एक एक्ट्रेस फन लविंग होती है लेकिन आचार्य के लिए एक लव स्टोरी नहीं चाहिए और न ही होगी. शुरुआती दिनों में काजल के रोल को एक फनी कैरेक्टर के तौर पर दिखाने की कोशिश की गई लेकिन शूटिंग के तीन-चार दिन बाद ही उनकी भूमिका पर मेकर्स को डाउट होने लगा था.

5 दिन की शूटिंग के लिए काजल को मिले 1.5 करोड़

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘मगधीरा’ एक्ट्रेस ने आचार्य के लिए अपने सीक्वेंस के लिए पूरे पांच दिनों तक शूटिंग की थी. इसके लिए उन्हें 1.5 करोड़ रुपये का भुगतान भी किया गया था. बावजूद इसके उनके कैरेक्टर को जल्द ही ड्रोप करने का फैसला लिया गया था. फिल्म में चिरंजीवी के सुपरस्टार बेटे राम चरण और पूजा हेगड़े भी हैं. वहीं सोनू सूद आचार्य में एक विलन का किरदार निभा रहे हैं.

Tags: Actress Kajal Aggarwal, Chiranjeevi, Ram Charan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर