एक्ट्रेस काजल अग्रवाल का सिगरेट पीती हुई PHOTOS वायरल, पहले खुद को बताया था अस्थमा पेशेंट

सिगरेट पीतीं काजल अग्रवाल

काजल (Kajal Aggarwal) के स्मोकिंग वाली तस्वीरों को लेकर फैंस शॉक्ड हो गए हैं. मालूम हो कि अस्थमा के मरीजों को डॉक्टर्स धूम्रपान न करने की सलाह देते हैं. लिहाजा इसी बीच उनकी स्मोकिंग करते हुए कुछ पिक्स वायरल हो रही हैं. जो फैंस उन्हें अपना आइकन मानते हैं वे उनके सिगरेट पीने पर आपत्ति जता रहे हैं.

  • Share this:
    साउथ इंडस्ड्री से लेकर बॉलीवुड में अपने शानदार अभिनय का लोहा मनवा चुकीं अभिनेत्री काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) किसी परिचय की मुहताज नहीं है. उन्होंने कई बड़े स्टार के साथ काम किया है और अपने अभिनय से लाखों दर्शकों को इंप्रेस किया है. पिछले दिनों उन्होंने काजल ने इंस्टाग्राम पर अपनी अस्थमा की बीमारी को लेकर एक पोस्ट लिखा था. पोस्ट में उन्होंने बताया था कि उन्हें अस्थमा के कारण चॉकलेट और डेयरी प्रोडक्ट्स का त्याग करना पड़ा था लेकिन इसी बीच उनकी आइसक्रीम खाते कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं. अब ताजा घटनाक्रम में Darling एक्ट्रेस की स्मोकिंग यानी सिगरेट पीते हुए कुछ तस्वीरें सामने आई हैं.

    काजल (Kajal Aggarwal) के स्मोकिंग वाली तस्वीरों को लेकर फैंस शॉक्ड हो गए हैं. मालूम हो कि अस्थमा के मरीजों को डॉक्टर्स धूम्रपान न करने की सलाह देते हैं. लिहाजा इसी बीच उनकी स्मोकिंग करते हुए कुछ पिक्स वायरल हो रही हैं. जो फैंस उन्हें अपना आइकन मानते हैं वे उनके सिगरेट पीने पर आपत्ति जता रहे हैं. हालांकि, काजल के स्मोकिंग करने के पीछे सच्चाई कुछ और है.

    वेब सीरीज का पार्ट हैं काजल की स्मोकिंग वाली तस्वीरें
    दरअसल, ये तस्वीरें अभिनेत्री की एक वेब सीरीज के एक्शन का पार्ट है और तभी इसे कैप्चर कर लिया गया था. हालांकि, सीन के शूटिंग के दौरान काजल ने वास्तव में सिगरेट का सेवन किया था. एक खूबसूरत और कॉन्फिटेंड एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को देख Netizens हैरानी जता रहे थे लेकिन जब उन्हें पता चला कि ये उनका असली रूप नहीं है बल्कि सिर्फ एक्शन था तब उन्होंने राहत की सांस ली. आपको बता दें कि 'Magadheera' एक्ट्रेस इन दिनों 'लाइव टेलीकास्ट' (Live telecast) नाम की वेब सीरीज में काम कर रही हैं. यह वेब सीरीज वेंकट प्रभु द्वारा निर्देशित है जिसमें काजल एक लीड भूमिका में नजर आएंगी.

    काजल के लिए डरावना था 'लाइव टेलीकास्ट' का एक्सपीरियंस
    'Live Telecast' हॉरर वेब सीरीज है जिसने काजल की रातों की नींद उड़ा दी थी. हाल ही में अभिनेत्री ने इस सीरीज के शूटिंग के अनुभव को बयां किया था. अभिनेत्री ने बताया था कि वे रात भर सो नहीं पाई थीं. बकौल काजल ''शूटिंग में भी और पैक-अप के बाद भी मैं बहुत डरी रहती थी. सोने की कोशिश करो तो डर के कारण नींद खुल जाती थी. ये मेरे लिए बेहद डरावना एक्सपीरियंस था, लेकिन मुझे भरोसा है कि मैंने पूरी तरह से कैरेक्टर के साथ जस्टिस किया है. मैंने उस डर को सेट पर और सेट से बाहर भी महसूस किया, मैं इसे जी रही थी.''

    कमल हासन संग आएंगी नजर
    लाइव टेलिकास्ट की 12 फरवरी को डिज्नी प्लस हॉट स्टार वीआईपी (Disney Plus Hot Star VIP) पर स्ट्रीमिंग होगी. इस वेब सीरीज को कुल सात भाषाओं में रिलीज किया जाना है, जिसमें हिन्दी, तमिल, तेलुगू, मलयालम, बांग्ला और मराठी भाषा मुख्य रूप से शामिल हैं. इसके अलावा काजल अभिनेता कमल हासन संग अपकमिंग फिल्म 'इंडियन 2' में एक महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगी जिसका निर्देशन शंकर करेंगे.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.