Kajal Aggarwal से एक फैन ने मांगी 83,000 रुपये की मदद, एक्ट्रेस ने ट्रांसफर किए ज्यादा रुपये और बटोरी वाहवाही!

काजल अग्रवाल

काजल अग्रवाल

'सिंघम' एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) यूं तो अपनी एक्टिंग और ग्लैमरस अंदाज को लेकर लोगों का दिल जीतती आई हैं लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर उनकी दरियादिली के किस्से हो रहे हैं. एक्ट्रेस अपने एक सराहनीय कार्य के लिए खूब तारीफें बटोर रही हैं.

  • Share this:
फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक रखने वाले कुछ स्टार्स न सिर्फ पर्दे पर अपने अभिनय के जरिए करोड़ों दर्शकों को इंप्रेस करते हैं बल्कि कभी कभी वे रिएलिटी में भी कुछ काम ऐसा कर देते हैं जो लाखों दिलों को छू जाता है. ऐसे स्टार्स की लिस्ट में सलमान खान (Salman Khan), शाहरुख खान (Shahrukh khan), सोनू सूद (Sonu Sood), पलक मुच्छल (Palak Muchchal) जैसे कई सेलिब्रिटी आते हैं तो तमाम दफा आर्थिक रूप से कमजोर और अनाथ लोगों की सहायता करते हैं. अब इन बड़े दिल वाले स्टार्स की लिस्ट में एक और सेलिब्रिटी का नाम शामिल हो चुका है. दरअसल, यहां हम 'सिंघम' एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) के बारे में बात कर रहे हैं.



साउथ इंडियन फिल्मों से लेकर बॉलीवुड में भी अपने अभिनय का जलवा बिखेर रहीं काजल (Kajal Aggarwal) ने हाल ही में अपने एक फैन की मदद कर दरिया दिली दिखाई है. एक्ट्रेस ने हैदराबाद से ताल्लुक रखने वाली एक फीमेल फैन की कॉलेज फीस चुकाई है. अभिनेत्री ने बीते दिन यानी शनिवार को सुमा नाम की गर्ल स्टूडेंट की मदद की है. बता दें सुमा फार्मेसी की स्टूडेंट हैं लेकिन उनके पास फीस भरने के पैसे नहीं थे तब उन्होंने ट्विटर के जरिए काजल से मदद मांगी थी. छात्रा ने अभिनेत्री को टैग कर अपनी अकाउंट डिटेल्स शेयर की और हेल्प करने की अपील की थी. एक्ट्रेस ने बिना देरी किए छात्रा के अकाउंट में पैसे ट्रांसफर किए.

सुमा ने एक्ट्रेस को टैग कर पोस्ट में लिखा था कि ''कुछ दिन पहले ही मेरी नौकरी चली गई है जिसके चलते मैं अपनी आगे की पढ़ाई M.Pharm के लिए पैसे कलेक्ट नहीं कर पा रहीं हूं, आप कृपया मेरा बकाया चुकाने में मेरी मदद करें.'' बाद में काजल के प्रतिनिधि (Representative) ने सुमा के पोस्ट को नोटिस किया और तुरंत एक्ट्रेस को सूचना दी. इसके बाद काजल ने उसके अकाउंट में 1 लाख रुपए ट्रांसफर किए. काजल की दरियादिली का पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. हर कोई उन्हें बड़ा दिल वाला बता रहा है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज