Tribhanga Trailer: काजोल की फिल्म 'त्रिभंगा' का ट्रेलर देख आप भी हो जाएंगे भावुक

काजोल (Kajol) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'त्रिभंगा (Tribhanga Trailer)' का ट्रेलर रिलीज (Video Grab Youtube)

काजोल (Kajol) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'त्रिभंगा (Tribhanga Trailer)' का ट्रेलर रिलीज (Video Grab Youtube)

काजोल (Kajol) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'त्रिभंगा (Tribhanga Trailer)' का ट्रेलर सामने आ गया है. मां-बेटी की कहानी पर बेस्ड इस फिल्म का ट्रेलर इमोशन से भरा है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 4, 2021, 1:26 PM IST
  • Share this:
नई दिल्ली. बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल (Kajol) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'त्रिभंगा (Tribhanga Trailer)' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर में काजोल बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आ रही हैं. फिल्म का ट्रेलर काफी इमोशन से भरा हुआ है, जिसमें एक मां और बेटी की कहानी को पर्दे पर दर्शाया गया. इस ट्रेलर में काजोल काफी पावरफुल लुक में दिखाई दे रही हैं और

यह इसी महीने 15 जनवरी को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली है. फिल्म के ट्रेलर से पता चलता है कि फिल्म की कहानी एक मां-बेटी के बीच रिश्तों पर बेस्ड है, जहां काजोल को अपनी मां से नफरत करते हुए दिखाया गया है. खास बात यह है कि फिल्म का निर्देशन काजोल के पति और बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन के प्रोडक्शन हाउस ने किया है.

Youtube Video


इस फिल्म की कहानी एक्ट्रेस रेणुका शहाने ने लिखी है और फिल्म का निर्देशन भी वही कर रही हैं. काजोल के अलावा इस फिल्म में तन्वी आजमी और मिथिला पालकर भी नजर आएंगी. यह एक महिला प्रधान फिल्म है. इस फिल्म की खास बात ये है कि फिल्म में एक ही परिवार की तीन महिलाओं की कहानी दिखाई जाएगी.
फिल्म की तीनों लीड महिलाएं जिनके अपने-अपने सपने हैं और अलग जिंदगी जीने का ढंग है. इनके बीच कुछ मतभेद भी हैं और इसी के इर्द-गिर्द फिल्म की कहानी है. काजोल फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आने वाली हैं. आखिरी बार काजोल 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' में नजर आई थीं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज