अपना शहर चुनें

States

शर्लिन भी कर चुकी हैं ‘कामसूत्र’ में काम, पहली फिल्‍म में सेट पर कुछ ऐसे होती थी चेकिंग

फिल्म का एक दृश्य
फिल्म का एक दृश्य

शर्लिन का आज बर्थडे है. शर्लिन चोपड़ा की बोल्‍ड फिल्‍मों ने उन्‍हें इंडस्‍ट्री में अगल पहचान दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 11, 2019, 1:42 PM IST
  • Share this:
शर्लिन चोपड़ा की बोल्‍ड फिल्‍मों ने उन्‍हें इंडस्‍ट्री में अगल पहचान दी है. शर्लिन का आज बर्थडे है. शर्लिन जब कामसूत्र की शूटिंग कर रही थी उस वक्‍त भी उन्‍हें उसी तरह की परेशानी का सामना करना पड़ा था, जिस तरह फिल्‍म मेकर मीरा नायर को करना पड़ा था. मीरा नायर ने बताया था कि जब वह 'कामसूत्र' की शूटिंग करने के लिए जयपुर पहुंची थी तब वहां के 21 विधायक हर रोज सेट पर आकर ये चेक करते थे कि कहीं पॉर्न मूवी तो नहीं बना रही है.

मीरा नायर ने बताया कि जब वह 'कामसूत्र' की शूटिंग करने के लिए जयपुर पहुंची थी तब वहां के 21 विधायक हर रोज सेट पर आकर ये चैक करते थे कि कहीं वह पॉर्न मूवी तो नहीं बना रही है. मीरा नायर की फिल्म कामसूत्र बोल्ड सीन्स से भरी हुई थी. रिलीज के बाद फिल्म को कई अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह में दिखाया गया और इसकी सराहना भी हुई. हालांकि  विवादित टाइटल की वजह से ये फिल्म देश के कई हिस्सों में रिलीज नहीं हो पाई थी.

बता दें कि मीरा नायर 'मिसिसिप्पी मसाला', 'द नेमसेक', 'मानसून वेडिंग', 'कामसूत्र' और 'सलाम बॉम्बे' जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुकी हैं. जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल में उन्होंने कहा था कि उनकी जिंदगी में हमेशा पैसे की कमी रही है. उन्होंने कहा, "फिल्म निर्माण के लिए जरूरी है कि आपके पास पैसा हो, लेकिन मैंने इसकी भरपाई अपनी इमेजिनेशन पॉवर से की."



उन्होंने कहा कि मेरी पहली फिल्म 'सलाम बॉम्बे' कान फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित होने के लिए चुनी गई. मैं भी इसमें शामिल होने कान पहुंची, लेकिन उस वक्त मेरे पास इतने पैसे भी नहीं थे कि किसी होटल में रुक सकूं.
ये भी पढ़ें: कामसूत्र में दिए गए हैं कितनी तरह के 'किस'

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsAppअपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज