बॉलीवुड में खान स्‍टार्स से लेकर करण जौहर तक से पंगा ले चुकी हैं कंगना

कंगना रनौत

कंगना रनौत

कंगना रनौत की फिल्‍म ‘मणिकर्णिका’आज पूरे भारत में रिलीज हो गई है. 'मणिकर्णिका' फिल्म के दौरान अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक बयान देकर करणी सेना से दुश्‍मी मोल ली थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 25, 2019, 11:18 AM IST
  • Share this:
कंगना रनौत की फिल्‍म ‘मणिकर्णिका’आज पूरे भारत में रिलीज हो गई है. 'मणिकर्णिका' फिल्म के दौरान अभिनेत्री कंगना रनौत ने एक बयान देकर करणी सेना से दुश्‍मी मोल ली थी. करणी सेना का कहना था कि फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई को स्पेशल डांस नंबर करते हुए दिखाया गया है, जो कि परंपरा के खिलाफ है. उनके इस बयान का कंगना ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया था. एक्ट्रेस ने कहा था कि, 'मैं भी राजपूत हूं. एक-एक को नष्ट कर दूंगी.' ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब कंगना के बयान ने किसी विवाद को हवा दी है. कंगना खान स्‍टार्स से लेकर रितिक रोशन के साथ अपने संबंधों को लेकर दिए बयान के बाद काफी चर्चा में रही थीं.

-- कंगना ने खान स्‍टार्स के खिलाफ बयान देकर काफी सुर्खियां बंटोरी थीं. कंगना ने कहा था कि मुझे शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान के साथ काम करने के कई प्रस्‍ताव आ रहे हैं लेकिन मैं उनके साथ काम नहीं करना चाहती हूं. उन्‍होंने कहा कि मुझे उनसे ज्‍यादा तो नहीं लेकिन उनके बराबर का काम चाहिए. कंगना के इस बयान के बाद खान स्‍टार्स के फैंस ने कंगना को आड़े हाथों लिया था.

-- कंगना रनौत ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण में बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में भाई-भतीजावाद फैलाने का आरोप लगाया था. उन्‍होंने कहा कि जब कभी भी वो आत्‍मकथा लिखेंगी तो एक चैप्‍टर उसमें फिल्‍म इंडस्‍ट्री में फैले भाई-भतीजेवाद पर जरूर होगा. इसके बाद करण ने उनके एक इंटरव्‍यू में कहा था कि अगर कंगना को फिल्‍म के इस माहौल से इतनी ही परेशानी है तो वह इंडस्‍ट्री छोड़ क्‍यों नहीं देतीं. इस पर कंगना ने कहा कि फिल्‍म इंडस्‍ट्री करण जौहर के पिता द्वारा उन्‍हें दिया गया कोई स्‍टूडियो नहीं है, जिसे वह अपने हिसाब से चलाने की बात कर रहे हैं.



इसे भी पढ़ें :- कभी 'खान्स' के साथ नहीं करना था काम, अब कंगना को भाए सलमा
-- कंगना और रितिक रोशन के बीच हुआ विवाद किसी से भी छुपा नहीं है. कंगना ने उस समय बयान दिया कि कुछ लोगों ने मुझे अपने घर बुलाया और मुझसे कहा कि अगर मैंने अपना मुंह खोला तो मेरा करियर बर्बाद कर दिया जाएगा. उन्‍होंने कहा कि मुझे धमकाने और ब्‍लैकमेल करने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा क्‍योंकि मुझे अब डर नहीं लगता.

-- रितिक रोशन से विवाद के बाद कंगना ने रितिक के पिता राकेश रोशन को लेकर भी विवादित बयान दे दिया था. कंगना ने कहा कि विवाद से बचने के लिए रितिक को अपने पिता की जरूरत क्यों पड़ती है. उन्होंने कहा, पुरुष खुद के लिए खड़े क्यों नहीं हो सकते. मुझे यह समझ में नहीं आता कि हर बार रितिक के पिता को उनका बचाव करने के लिए क्‍यों आना पड़ता है.'

इसे भी पढ़ें :- रानी लक्ष्मीबाई के मरने के बाद उनके बेटे का क्या हुआ था?

-- कंगना ने कहा था कि आज भी वह अपने बीते दिनों की भूला नहीं पाई हैं. उन्‍होंने कहा कि जब मैंने अपने करियर की शुरुआत की थी तो लोग मुझसे बात तक करने को तैयार नहीं थे. मेरी अंग्रेजी अच्‍छी नहीं थी, इसलिए कई बार मेरा मजाक उड़ाया गया. कंगना ने कहा कि जब मैं बॉलीवुड में अपना पैर जमाने के लिए संघर्ष कर रही थी तब मेरे साथ बहुत बुरा सलूक किया जाता है.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज