Thalaivi Trailer देख सुपरहिट एक्ट्रेस Samantha ने Kangana Ranaut को बताया पीढ़ी की सबसे बहादुर और साहसी महिला

मांचू लक्ष्मी और सामंथा ने की कंगना की तारीफ

मांचू लक्ष्मी और सामंथा ने की कंगना की तारीफ

Thalaivi Trailer: 'थलाइवी' का ट्रेलर देख बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की हर आम और खास तारीफ कर रहा है. एक्ट्रेस के अभिनय को देख अब तमाम सुपरस्टार्स भी उनकी सराहना कर रहे हैं. साउथ फिल्म इंडस्ट्री (South Film Industry) के लोग भी जयललिता (J Jayalalithaa) की भूमिका के किरदार में कंगना को बेहद पसंद कर रहे हैं और शानदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 24, 2021, 11:09 AM IST
  • Share this:
बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के टैलेंट की चारों ओर तारीफ हो रही है. हाल ही में उन्हें 'पंगा' (Panga) और 'Manikarnika: The Queen of Jhansi' के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार ने नवाजा गया है. 4 बार नेशनल अवॉर्ड जीत चुकीं 'क्वीन' को तीन दिन पहले 'थलाइवी' के ट्रांसफॉर्मेशन को लेकर ट्रोल किया जा रहा था लेकिन जैसे ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ कि हर आम और खास उनकी तारीफों के पुल बांधने लगा. कंगना ने जब ट्रेलर से ही लाखों का दिल जीत लिया तो सोचिए पूरी फिल्म कितनी जबरदस्त होगी. लिहाजा तमाम यूजर्स ने उनके नाम 5वां नेशनल अवॉर्ड भी पक्का कर दिया. कंगना के टैलेंट की तारीफ बॉलीवुड से लेकर कई साउथ इंडियन सुपरस्टार्स ने भी की है.

Image

मांचु लक्ष्मी ने भी की कंगना की तारीफ

'थलाइवी' (Thalaivi) के ट्रेलर में कंगना के अभिनय की झलक देख सुपरस्टार नागार्जुन की बहू और नागा चैतन्य की वाइफ सामंथा (Samantha Akkineni) ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने ट्रेलर में कंगना की एक्टिंग को उत्कृष्ट यानी आउटस्टैंडिंग कहा और साथ ही उन्हें मौजूदा जनरेशन की सबसे बहादुर, साहसी और सबसे प्रतिभाशाली एक्ट्रेस बताया. सामंथा अक्किनेनी के अलावा साउथ इंडस्ड्री की मशहूर अदाकार मांचु लक्ष्मी ने भी कंगना की तारीफ की है. मांचु (Manchu Lakshmi) ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर 'थलाइवी' का ट्रेलर शेयर किया और क्वीन की एक्टिंग को Mind-blowing बताया और कहा कि जब वे इसे देख रही थीं तब उनके रोंगटे खड़े हो गए थे. कंगना की बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने भी सराहना की है.
Image

तमिल-तेलुगू के ट्रेलर में MGR की भूमिका पर दिया गया जोर

कंगना की अपकमिंग फिल्म 'थलाइवी' हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषाओं में फिल्माई गई है. फिल्म तमिलनाडु की 6 बार मुख्यमंत्री की पोस्ट हासिल करने वाली जे जयललिता (J Jayalalithaa) की बायोपिक है. AL विजय द्वारा निर्देशित, 'Thalaivi' में कंगना ने जिस अंदाज में AIADMK की पूर्व सुप्रीमो (AIADMK supremo) यानी जयललिता का किरदार निभाया है उसे देख फिल्म इंडस्ट्री में हलचल मच गई है. फिल्म में अरविंद स्वामी (Arvind Swamy) एमजीआर के किरदार में हैं. 'थलाइवी' के तेलुगू और तमिल भाषा के ट्रेलर में एमजीआर (अरविंद स्वामी) की भूमिका पर थोड़ा अधिक जोर दिया लेकिन हिंदी वर्जन पूरा कंगना पर केंद्रित है और उन्होंने इसे हर फ्रेम में बेहतर तरीके से चित्रित किया है. उन्हें अपने टेलैंट के जरिए शानदार प्रतिक्रियाएं (Phenomenal response) मिल रही हैं.



Youtube Video


'थलाइवी' के में इन्होंने भी निभाया अहम किरदार

फिल्म की काहनी का आधार हैं एक सुपरहिट एक्ट्रेस यानी जयललिता जिसे क्वीन ऑफ रोमांस भी कहा जाता था और बाद में वो राजनीति में शुमार हो जाती हैं. कंगना और अरविंद स्वामी के अलावा फिल्म में नासर, भाग्यश्री (Bhagyashree), समुथ्रकानी (Samuthrakani) और मधु बाला (Madhu Bala) को महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाया है. यह फिल्म 23 अप्रैल को दुनिया भर में रिलीज हो रही है. फिल्म का निर्देशन ए एल विजय ने किया है जबकि विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेश आर सिंह इसके प्रोड्यूसर हैं. फिल्म में जीवी प्रकाश कुमार ने म्यूजिक दिया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज