Home /News /entertainment /

Kangana Ranaut ने Pushpa फेम Allu Arjun की PIC शेयर कर साउथ वालों को दी ये सलाह, बॉलीवुड के लिए लिखी कड़वी बात

Kangana Ranaut ने Pushpa फेम Allu Arjun की PIC शेयर कर साउथ वालों को दी ये सलाह, बॉलीवुड के लिए लिखी कड़वी बात

कंगना से जानें साउथ सिनेमा की बढ़ती लोकप्रियता की वजहें

कंगना से जानें साउथ सिनेमा की बढ़ती लोकप्रियता की वजहें

Kangana Ranaut Post For South Cinema: अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना स्टारर पुष्पा ने तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री को बॉलीवुड से ऊपर ला दिया है. इससे पहले केजीएफ चैप्टर 2 और भीम को भी खूब पसंद किया था. इसी बीच कंगना रनौत ने साउथ के बढ़ते स्तर की तीन वजहें बताई हैं और हिंदी सिनेमा के खिलाफ एक कड़वी बात भी लिखी है.

अधिक पढ़ें ...

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) स्टारर पुष्पा (Pushpa: The rise) के ब्लॉकबस्टर होने के बाद पहली बार अपना रिएक्शन दिया है जिसके चलते वे सुर्खियों में फिर शुमार हुई हैं. मणिकर्णिका फेम एक्ट्रेस अपने बेबाक बयानों के जरिए चर्चा में रहती हैं. एक बार फिर उन्होंने हिंदी सिनेमा को लेकर अपने सोशल अकाउंट पर काफी कुछ बातें लिखी हैं. इससे पहले भी बॉलीवुड की तमाम हस्तियों को लेकर बहुत कुछ बयां कर चुकी हैं. हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट के जरिए बताया कि आखिर क्यों साउथ की फिल्में बीटाउन पर भारी पड़ रही हैं? उन्होंने बॉलीवुड के गिरते स्तर के पीछे के कुछ कारणों का जिक्र किया है जिन्हें आपके सामने पेश कर रहे हैं.

कंगना रनौत ने साउथ इंडस्ट्री को पसंद किए जाने की बताई 3 वजह

कंगना रनौत (Kangana Ranaut Instargram) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने अल्लू अर्जुन (Pushpa Actor Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा और यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF 2) के लुक को कोलाज में लगाया है. अभिनेत्री ने इसी एक पोस्ट में पुष्पा स्टार की तारीफ कर की और ये भी जानकारी दी कि क्यों साउथ का कंटेंट और वहां के एक्टर्स को इतना पसंद किया जाता है. क्वीन ने पहली वजह बताई सभ्यता..उन्होंने लिखा, ‘नंबर 1 साउथ के मेकर्स अपनी भारतीय सभ्यता से पूरी तरह जुड़े हुए हैं. नंबर 2 वे अपने परिवार से प्यार करते हैं और बहुत पारंपरिक हैं पश्चिमीकृत नहीं. नंबर 3 उनका प्रोफेशनलिज्म और जुनून यूनीक है.’south hindi movie

Bollywood वालों को लेकर साउथ के लोगों को कंगना ने दी खास सलाह

साउथ फिल्म इंडस्ट्री (Sputh Film Industry) की बढ़ती लोकप्रियता के तीन कारण बताने के बाद कंगना ने बॉलीवुड को लेकर एक कड़वी बात कही. उन्होंने लिखा, ‘साउथ के लोगों को चाहिए कि वे बॉलीवुड वालों को उन्हें अपनी तरह भ्रष्ट बनाने की अनुमति न दें.’ गौरतलब है कि 17 दिसंबर को रिलीज हुई अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा को दर्शकों का बहुत प्यार मिल रहा है और इसने 350 करोड़ रुपए का बिजनेस कर लिया है. फिल्म ओटीटी (Pushpa On OTT) पर भी छाई हुई है और यूट्यूब पर भी इसके कई लिंक्स आ चुके हैं.

Tags: Allu Arjun, Kangna Ranaut, South Film Actress, South Film Industry

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर