कंगना रनौत ने शेयर की आलिया, सोनम और सोनाक्षी की पुरानी फोटो, बोलीं- करण कहते हैं स्टार किड्स गुडलुकिंग होते हैं

कंगना रनौत (फाइल फोटो)
कंगना रनौत (फाइल फोटो)

सुशांत सिंह राजपूत के Suicide के बाद कंगना ने अपने कुछ वीडियोज भी शेयर किए, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड के कई बड़े प्रोड्यूसर्स, एक्टर्स और फिल्म मेकर्स पर निशाना साधा है.

  • Share this:
मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत के निधन (Sushant Singh Rajput demise) के बाद से ही बॉलीवुड में हंगामा मचा हुआ है. एक्टर के सुसाइड करने के बाद से बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस तेज हो गई है. कई सेलिब्रिटीज का खुद कहना है कि बॉलीवुड में किसी और इंडस्ट्री की तुलना में नेपोटिज्म बहुत अधिक है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) भी बॉलीवुड में फैले परिवारवाद और गुटबाजी पर लगातार निशाना साध रही हैं. सुशांत सिंह राजपूत के Suicide के बाद कंगना ने अपने कुछ वीडियोज भी शेयर किए, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड के कई बड़े प्रोड्यूसर्स, एक्टर्स और फिल्म मेकर्स पर निशाना साधा है. इस बीच कंगना ने एक बार फिर स्टारकिड्स को लेकर करण जौहर (Karan Johar) पर निशाना साधा है. कंगना ने सारा अली खान (Sara Ali Khan), सोनम कपूर, सोनाक्षी सिन्हा और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की एक पुरानी फोटो शेयर की है, जिसके जरिए उन्होंने करण जौहर के एक पुराने बयान पर निशाना साधा है.

दरअसल, अपने एक पुराने बयान में करण ने कहा था कि स्टारकिड्स आउटसाइडर की तुलना में ज्यादा गुड लुकिंग होते हैं. ऐसे में अब कंगना रनौत ने इन स्टारकिड्स की पुरानी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें सारा से लेकर आलिया तक काफी बिल्कुल अलग नजर आ रही हैं. दरअसल, नेपोटिज्म के बाद ट्विटर पर 'पापा हैं ना' भी ट्रेंड कर रहा था, जिसे लेकर एक यूजर ने यह कोलाज शेयर किया था. जिसे अब कंगना ने शेयर किया है.

ये भी पढेंः कुमार सानू ने दी सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि, बोले- 'कलाकार की किस्मत का फैसला सिर्फ...'



इस कोलाज को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा- 'कुछ लोग इसे बॉडी शेमिंग कहते हैं. लेकिन, यह बॉडी शेमिंग नहीं है. ये रिएलिटी चेक है करण जौहर जैसे मूवी माफिया के लिए, जो कहते हैं कि अगर आउटसाइडर्स स्टार किड्स की तरह टैलेंटेड और गुड लुकिंग नहीं हैं तो ये उनकी गलती नहीं है. लोगों को इनके ब्रेन वॉश के बारे में जानने की सख्त जरूरत है.'



कंगना के इस तस्वीर शेयर करने पर कुछ यूजर्स कंगना के समर्थन में हैं तो कुछ उनके खिलाफ दिखाई दे रहे हैं. बता दें हाल ही में कंगना रनौत ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या का जिम्मेदार बॉलीवुड के बड़े प्रोड्यूसर्स और फिल्म मेकर को ठहराया था. कंगना के मुताबिक- 'सुशांत सिंह राजपूत को ऐसा करने के लिए मजबूर किया गया था.'
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज