• Home
  • »
  • News
  • »
  • entertainment
  • »
  • Thalaivii on OTT : बड़े पर्दे के बाद घर तक पहुंची Kangana Ranaut की ‘थलाइवी’, पढ़िए कहां देख सकते हैं आप

Thalaivii on OTT : बड़े पर्दे के बाद घर तक पहुंची Kangana Ranaut की ‘थलाइवी’, पढ़िए कहां देख सकते हैं आप

थलाइवी फिल्म का हिंदी वर्जन ओटीटी पर रिलीज हुआ है. जल्द ही तमिल और तेलुगू में भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो जाएगी.

थलाइवी फिल्म का हिंदी वर्जन ओटीटी पर रिलीज हुआ है. जल्द ही तमिल और तेलुगू में भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो जाएगी.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) दो हफ्तों तक सिनेमाघरों में अपना कमाल दिखाने के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर आ चुकी है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इसकी पूरी जानकारी शेयर की है.

  • News18Hindi
  • Last Updated :
  • Share this:

    एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म ‘थलाइवी’ (Thalaivi) 10 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला रहा है. साथ ही  इसका रिव्यू भी शानदार आ रहा है और कंगना की जमकर तारीफ की जा रही है. जो लोग अभी तक इसे देखने नहीं जा पाए हैं, उनके लिए एक खुशखबरी आई है. फिल्म दो हफ्तों तक सिनेमाघरों में अपना कमाल दिखाने के बाद अब ओटीटी प्लेटफॉर्म (OTT Platform) पर आ चुकी है. कंगना रनौत की ‘थलाइवी’ आज यानी 25 सितंबर से नेटफ्लिक्स (Thalaivi on Netflix) पर स्ट्रीम हो गई है. कंगना ने भी सोशल मीडिया पर इसकी पूरी जानकारी शेयर की है. कंगना ने फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर लिखा ‘थलाइवी की नेटफ्लिक्स पर आज से दुनियाभर में स्ट्रीमिंग हो रही है. जाइये देखिए’.

    बता दें अभी थलाइवी फिल्म का हिंदी वर्जन ओटीटी पर रिलीज हुआ है. जल्द ही इसका तमिल और तेलुगू वर्जन भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो जाएगा. बता दें कि हिंदी वर्जन के राइट्स थिएटर के लिए सिर्फ दो हफ्ते के लिए दिए थे और तमिल और तेलुगू वर्जन के राइट्स चार हफ्ते के दिए गए हैं. फिल्म फिलहाल चुनिंदा जगहों पर ही रिलीज हो पाई थी. रिलीज के साथ ही खबर आई थी कि फिल्म को ऑनलाइन लीक कर दिया गया है.

    कंगना ने फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए अपने सोशल मीडिया हैंडल्स पर लिखा ‘थलाइवी की नेटफ्लिक्स पर आज से दुनियाभर में स्ट्रीमिंग हो रही है.

    एएल विजय (AL. Vijay) द्वारा निर्देशित ये फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे. जयललिता (J. Jayalalithaa) की जिंदगी पर आधारित है. इस फिल्म से कंगना रनौत और मेकर्स दोनों को ही खासा उम्मीदें थीं. कंगना ने जयललिता की भूमिका निभाने के लिए 20 किलो वजन बढ़ाया था. फिल्म में जयललिता की निजी जिंदगी से लेकर उनके राजनीतिक सफर को दिखाया है. फिल्म में लीड रोल में कंगना के अलावा अरविंद स्वामी, जिन्होंने एमजी रामाचंद्रन की भूमिका निभाई है और भाग्यश्री भी हैं, जो जयललिता की मां संध्या के रोल में हैं. फिल्म को साउथ इंडिया में काफी पसंद किया जा रहा है, लेकिन उत्तर भारत में फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज