कंगना रनौत ने उद्धव सरकार पर फिर कसा तंज, बताया कैसा है महाराष्ट्र में लॉकडाउन

कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच कड़वाहट अभी भी है.

कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच कड़वाहट अभी भी है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने महाराष्ट्र में लॉकडाउन (lockdown in Maharashtra) पर तंज कसा है. उन्होंने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 16, 2021, 1:27 PM IST
  • Share this:
मुंबई. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. साल 2020 में कंगना और महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) के बीच जमकर बयानबाजी हुई. रिश्तों में कड़वाहट इतनी आ गई कि महाराष्ट्र सरकार के इशारों पर कंगना के मुंबई स्थित ऑफिस में तोड़फोड़ तक कर डाली थी. कंगना ने तब भी उद्धव सरकार को नहीं छोड़ा और ट्विटर पर जमकर ताने मारे किया. अब हाल ही में कंगना ने कोरोना संक्रमण के बढ़ने पर महाराष्ट्र सरकार के 15 दिनों के लॉकडाउन के फैसले पर तंज (Kangana Ranaut target on Uddhav Government) कसा है.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने महाराष्ट्र में लॉकडाउन (lockdown in Maharashtra) पर तंज कसा है. उन्होंने अब से कुछ देर पहले ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है. कंगना ने एक शेड का फोटो शेयर किया है, जो हर तरफ से खुला है और सामने से उसमें कुंडी लगी है. फोटो पर लिखा है- 'महाराष्ट्र का लॉकडाउन में ऐसा ही है'.

Kangana Ranaut, Uddhav Thackeray, lockdown in Maharashtra, social media, viral posts, Kangana Ranaut target on Uddhav Government, कंगना रनौत, उद्धव सरकार, महाराष्ट्र में लॉकडाउन, सोशल मीडिया, वायरल पोस्ट, कंगना रनौत का उद्धव सरकार पर तंज

एक्ट्रेस की यह तस्वीर सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है. दरअसल, महाराष्ट्र में संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच राज्य में 15 दिनों की पाबंदी जारी है. इस पाबंदी का मिलाजुला असर देखने को मिल रहा है. सड़कों से गाड़ियां तो गायब है, लेकिन सब्जी मंडियों में हर दिन की तरह भीड़ नजर आ रही है.
कंगना के इस पोस्ट पर एक यूजर ने चुटकी लेते हुए लिखा- 'कंगना अब चुन चुनकर महाराष्ट्र सरकार से रोज बदला ले रही हैं'. दूसरे ने लिखा- 'लगता है संजय राउत की कुर्सी जाने पर ही कंगना मानेगी'.

कंगना रनौत ने साल 2020 में महाराष्ट्र की तुलना PoK से की थी, जिसके बाद बड़ा विवाद शुरू हो गया था. शिवसेना सांसद संजय राउत, कंगना से खफा हो गए थे. इसके बाद कंगना के मुंबई स्थित ऑफिस में तोड़फोड़ को भी एक्ट्रेस ने सरकार की चाल बताई थी. बढ़ते विवाद के बाद कंगना का धमकियां भी मिलने लगी थी, जिसके बाद उन्हें सरकार द्वारा सिक्योरिटी दी गई थी.

आपको बता दें कि महाराष्ट्र में सिनेमा हॉल, थिएटर, ऑडिटोरियम, मनोरंजन पार्क, जिम, खेल परिसर बंद हैं. फिल्मों, सीरियलों और विज्ञापनों की शूटिंग पर भी रोक लगी है. सभी दुकानें, मॉल, शॉपिंग सेंटर भी 14 अप्रैल की शाम सात बजे से एक मई तक बंद रहेंगे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज