कोरोना मरीजों के लिए एम्बुलेंस ड्राइवर बने कन्नड़ सुपरस्टार Arjun Gowda, PPE किट पहन लाशों को पहुंचा रहे श्मशान घाट

एक्टर अर्जुन गौड़ कोरोना संक्रमितों के अंतिम संस्कार में मदद कर रहे हैं.

एक्टर अर्जुन गौड़ कोरोना संक्रमितों के अंतिम संस्कार में मदद कर रहे हैं.

कन्नड़ एक्टर (Kannada Actor) अर्जुन गौड़ा (Arjun Gowda) कोरोना की इस महामारी के दौरान काफी अलग अंदाज में लोगों की मदद कर रहे हैं. अर्जुन घर से बाहर निकल कोरोना संक्रमितों को एम्बुलेंस (Ambulance) से अस्पताल पहुंचा रहे हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 30, 2021, 8:33 AM IST
  • Share this:
भारत में इस समय कोरोना की दूसरी लहर ने जमकर मचा रखी है. इस बार कई नामी-गिरामी सेलिब्रिटीज (Clebs) भी वायरस की चपेट में आ रहे हैं. मुश्किल घड़ी में सोनू सूद सहित कई सेलेब्स आम लोगों की मदद के लिए सामने आए हैं. सभी अपने लेवल से लोगों की मदद कर रहे हैं. कन्नड़ सुपरस्टार अर्जुन गौड़ा लोगों की मदद के लिए एम्बुलेंस ड्राइवर बन उन्हें अस्पताल पहुंचा रहे हैं. इतना ही नहीं, कोरोना से मौत होने पर लाशों को शमशान घाट से लेकर उसके अंतिम संस्कार तक में एक्टर मदद कर रहा है. अर्जुन ने Yuvarathnaa और Rustum जैसी फिल्मों में काम किया है.

दर्जनों कोरोना संक्रमितों का करवाया अंतिम संस्कार

आपदा की इस घड़ी को लेकर अर्जुन ने बताया कि बीते कुछ दिनों में उन्होंने करीब एक दर्जन से ज्यादा कोरोना संक्रमितों का अंतिम संस्कार करवाया है. उनकी प्रियोरिटी है जिन्हें मदद की जरुरत है, उसे मदद दी जाए. ना वो कास्ट देख रहे हैं ना धर्म. जिसे जरुरत है, उसकी मदद करने की हरसंभव कोशिश की जा रही है. इसके लिए खुद अर्जुन ने एक एंबुलेंस ले लिया है और लोगों को अस्पताल पहुंचा रहे हैं.




जरूरतमंदों को पहुंचा रहे ऑक्सीजन

अर्जुन ने बताया कि हाल ही में उन्होंने एक मारी को केन्गेरी से काफी दूर स्थित एक अस्पताल पहुंचाया. वो आगे भी जरूरतमंदों को यूं ही मदद देते रहेंगे. आने वाले महीने में वो अपनी फिल्मों की जगह कोविड पेशेंट्स को अस्पताल ले लाने रहेंगे. उन्होंने कहा कि जिन्हें ऑक्सीजन की जरुरत है या किसी अन्य तरह की मदद चाहिए, वो उनसे सीधे कांटेक्ट कर सकते हैं. आपदा की इस घड़ी में वो सबके साथ हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज