बेहद कम उम्र में Corona से हुई इस Actor/Producer की मौत, फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर

कई सुपरहिट फिल्में प्रॉड्यूस कर चुके एक्टर मंजुनाथ कम उम्र में दुनिया छोड़ कर चले गए

कई सुपरहिट फिल्में प्रॉड्यूस कर चुके एक्टर मंजुनाथ कम उम्र में दुनिया छोड़ कर चले गए

एक्टर और प्रॉड्यूसर (Actor-Producer) Dr D S Manjunath की 18 अप्रैल की सुबह मौत हो गई. मंजुनाथ कोविड पॉजिटिव (Covid Positive) थे. एक्टर की मौत की खबर से फिल्म इंडस्ट्री को गहरा झटका लगा है. मंजुनाथ ने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 19, 2021, 9:56 AM IST
  • Share this:
कन्नड़ (Kannada) एक्टर-प्रॉड्यूसर डॉ डी एस मंजुनाथ की मौत कल कोरोना की वजह से हो गई. उन्होंने समयुक्ता 2 (Samyukta 2) और केमिस्ट्री ऑफ करिअप्पा (Chemistry of Cariappa) जैसी सुपरहिट फिल्मों का निर्माण किया था.

इस एक्टर की आकस्मिक मौत से उनके दोस्त, शुभचिंतकों के बीच शोक की लहर है. मंजुनाथ ने कई फिल्मों का प्रोडक्शन किया था. उन्हें केमिस्ट्री ऑफ करिअप्पा में एक छोटा सा रोल भी किया था. इसमें उनके साथ एक्टर Chandan Achar और Sanjana Anand ने काम किया था. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में अच्छी कमाई की थी.

मंजुनाथ की मौत कोरोना की चपेट में आने से हो गई. ये एक्टर जल्द ही बतौर हीरो डेब्यू करने वाला था. मंजुनाथ अभिराम (Abhiram) द्वारा निर्देशित फिल्म जीरो परसेंट लव (Zero Percent Love) के जरिये एक्टिंग लाइन में आने वाले थे. इसमें उनके साथ ओम प्रकाश राव (Om Prakash Rao) और एस नारायण (S Narayan) भी महत्वपूर्ण रोल में थे. फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी थी. इसी साल फिल्म रिलीज की तैयारी थी. अब एक्टर की डेथ के बाद पूरी टीम सदमे में है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज