कन्नड़ सिनेमा के मशहूर एक्टर B M Krishne Gowda का कोविड के बाद हार्ट अटैक से निधन

कन्नड़ फिल्म एक्टर का कोरोना के बाद हार्ट अटैक से निधन हो गया.

कन्नड़ फिल्म एक्टर का कोरोना के बाद हार्ट अटैक से निधन हो गया.

कृष्णा गौड़ा (B M Krishne Gowda) थिएटर करने से पहले कर्नाटक अकाउंटेंट जनरल (Karnatak Accountant General) के ऑफिस में काम किया करते थे. नौकरी के साथ उन्होंने स्टेज पर एक्टिंग शुरू कर दी. धीरे-धीरे थिएटर की दुनिया में उनका नाम बढ़ता गया.

  • Share this:

जाने-माने थिएटर आर्टिस्ट और कन्नड़ सिनेमा (Kannada Cinema) के मशहूर एक्टर बी एम कृष्णा गौड़ा (B M Krishne Gowda) का सोमवार को हार्ट अटैक (Heart Attack) के चलते निधन हो गया. रिपोर्ट्स के अनुसार 80 साल के एक्टर ने हाल ही में कोरोना को मात दी थी लेकिन ठीक होने के बाद भी उनकी स्थिति में कोई खास सुधार नहीं आया और उनकी मौत हो गई. कृष्णा गौड़ा (Krishne Gowda) ने कई टीवी सीरियल और फिल्मों में सपोर्टिंग रोल प्ले किये हैं. इसके अलावा थिएटर की दुनिया में उनका बड़ा नाम था.

कृष्णा गौड़ा थिएटर करने से पहले कर्नाटक अकाउंटेंट जनरल के ऑफिस में काम किया करते थे. नौकरी के साथ उन्होंने स्टेज पर एक्टिंग शुरू कर दी. धीरे-धीरे थिएटर की दुनिया में उनका नाम बढ़ता गया. एक्टर को सबसे ज्यादा ख्याति प्राप्त हुई 'मुख्यमंत्री चंद्रु' (Mukhyamantri Chandru) नाम के नाटक से. इस प्ले में उनके अभिनय की हर किसी ने तारीफ की. आपको बता दें कि एक्टिंग के अलावा कृष्णा गौड़ा स्टेट लेवल के वॉलीबॉल प्लेयर भी थे.

कन्नड़ (Kannada) सिनेमा से जुड़े लोगों ने एक्टर की मौत पर पर दुख व्यक्त किया है. हाल ही में सिनेमा जगत के कई बड़े कलाकारों की मौत से फिल्म प्रेमी सदमें में हैं. कई कलाकारों का कोविड से निधन भी हुआ है. मशहूर फिल्ममेकर रेनुका शर्मा (Renuka Sharma), एक्टर-कॉमेडियन शंखानंद अरविंद, प्रोड्यूसर रामू आदि जैसे कई लोगों ने हाल ही में दुनिया को अलविदा कह दिया. सिर्फ कन्नड़ सिनेमा में ही नहीं, साउथ की दूसरी इंडस्ट्रीज में भी कई दिग्गजों ने अपनी जान गंवाई है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज