कन्नड़ सुपरस्टार शिवा राजकुमार समेत 4 लोगों को मिली जान से मारने की धमकी, शॉक में हैं एक्टर के फैंस!

कन्नड़ फिल्मों के एक्टर शिवा राजकुमार को मिली जान से मारने की धमकी

कन्नड़ फिल्मों के एक्टर शिवा राजकुमार को मिली जान से मारने की धमकी

कन्नड़ फिल्मों के एक्टर शिवा राजकुमार (Shiva Rajkumar) को जान से मारने की धमकी मिली है. जिस चिट्ठी में ये बात कही गई है वो कर्नाटक की पूर्व मंत्री के नाम भेजी गई है. फिलहाल एक्टर ने इस चिट्ठी पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. कर्नाटक के गृह मंत्री ने भरोसा दिलाया है कि इस मामले की जांच होगी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 22, 2021, 6:15 PM IST
  • Share this:
कन्नड़ फिल्मों (Kannada Films) के सुपरस्टार और अपने फैंस के बीच सेंचुरी स्टार (Century Star) के नाम से प्रसिद्ध एक्टर शिवा राजकुमार (Shiva Rajkumar) को जान से मारने की साजिश रची जा रही है! ये जानकारी दी है कर्नाटक की पूर्व मंत्री बी टी ललिता नायक (B T Lalitha Naik) ने जिन्हें एक अंजान चिट्ठी मिली है जिसमें ये धमकी दी गई है कि उन्हें यानी ललिता नायक, एक्टर शिवा राजकुमार और दो अन्य लोगों को जान से मार दिया जाएगा. अन्य दो लोगों में बीजेपी के महासचिव सी टी रवि (C T Ravi) और एक टीवी पत्रकार शामिल हैं.

कन्नड़ भाषा में लिखी इस चिट्ठी को ललिता नायक के नाम से ही भेजा गया है. माना जा रहा है कि इस चिट्ठी के माध्याम कर्नाटक के मुख्यमंत्री बी एस येदियुरप्पा (B S Yediyurappa) का ध्यान आकर्षित करने की कोशिश की गई है. चिट्ठी में धमकी दी गई है कि 1 मई को कन्नड़ एक्टर शिवा राजकुमार, ललिता नायक, सी टी रवि और एक पत्रकार पर हमला किया जाएगा. इसके साथ ही चिट्ठी में ये भी लिखा है कि राज्य में बड़ी घटना घटेगी जिससे पूरा राज्य हिल जाएगा.

फिलहाल एक्टर ने इस चिट्ठी पर अपनी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. कर्नाटक के गृह मंत्री ने भरोसा दिलाया है कि इस मामले की जांच होगी. शिवा राजकुमार के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही 'Bhajarangi 2' फिल्म में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा वो 125 फिल्म 'वेदा' में भी नजर आएंगे. शिवा के खाते में 'शिवप्पा' नाम की भी फिल्म है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज