ड्रग रैकेट: कन्नड़ एक्ट्रेस संजना गलरानी को पुलिस ने किया अरेस्ट

ड्रग रैकेट: कन्नड़ एक्ट्रेस संजना गलरानी को पुलिस ने किया अरेस्ट
संजना गलरानी के घर पर पुलिस ने छापेमारी भी की है. फोटो साभार-@sanjjanaagalrani/Instagram

सैंडलवुड ड्रग रैकेट मामले में पुलिस ने अब तक एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी सहित 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: September 8, 2020, 1:42 PM IST
  • Share this:
मुंबई. सैंडलवुड ड्रग रैकेट मामले में सेंट्रल क्राइम ब्रांच (Central Crime Branch) जांच कर रही है. ताजा जानकारी के मुताबिक, इस मामले में पुलिस ने मंगलवार को कन्नड़ एक्ट्रेस संजना गलरानी (Sanjjanaa Galrani) को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में पुलिस अब तक एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी सहित 6 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. ड्रग से जुड़े मामले में संजना गलरानी की संलिप्तता सामने आई थी, जिसके बाद यह कदम उठाया गया है.

गिरफ्तारी से पहले सीसीबी के अफसर एक्ट्रेस संजना गलरानी के बेंगलुरु के इंदिरानगर स्थित घर पर पहुंची, जहां उन्होंने छापेमारी की. बताया जा रहा है कि इस दौरान एक वुमेन पुलिस इंस्पेक्टर सहित आठ पुलिस ऑफिसर्स मंगलवार (08 सिंतबर) को एक्ट्रेस के घर पहुंचे. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक खबर के मुताबिक, गलरानी को आज (मंगलवार) सुबह-सुबह उनके इंदिरा नगर स्थित आवास पर सीसीबी के छापे के बाद गिरफ्तार कर किया गया. उन्हें पूछताछ के लिए सीसीबी कार्यालय ले जाया गया है.

अभी तक इस मामले में एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी सहित 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. एक्ट्रेस रागिनी को NDPS एक्ट के तहत गिरफ्तार किया गया. रागिनी द्विवेदी को 3 दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में उनकी पेशी हुई थी.



ये भी पढ़ें- रश्मि देसाई के BOLD LOOK ने ढाया कहर, तस्वीरों पर हिना खान का भी आया दिल
इसके साथ ही आरटीओ क्लर्स रवि शंकर, इंटीरियर डिजाइनर राहुल और पार्टी होस्ट वीरेन को अब तक पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज