Corona के चलते एक और फिल्मी हस्ती ने दुनिया को कहा अलविदा, निधन पर कई सितारों ने Tweet कर दी श्रद्धांजलि

कोरोना के चलते एक और फिल्मी हस्ती ने दुनिया को कहा अलविदा, निधन पर कई सितारों ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि

कोरोना के चलते एक और फिल्मी हस्ती ने दुनिया को कहा अलविदा, निधन पर कई सितारों ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि

कोरोना वायरस (Corona Virus) से जान गंवाने वाले सितारों में प्रसिद्ध कन्नड़ निर्माता रामू (Kannada Producer Ramu ) भी शामिल हो गए हैं. 52 साल के रामू का बेंगलुरु के एम एस रमैया अस्पताल में इलाज चल रहा था, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली. वो साउथ सिनेमा (South Cinema) की मशहूर अभिनेत्री मालाश्री के पति थे.

  • News18Hindi
  • Last Updated: April 27, 2021, 2:54 PM IST
  • Share this:
कोरोना वायरस (Corona Virus) से हर दिन लाखों लोग संक्रमित हो रहे हैं, वहीं इससे मरने वालों की संख्या भी हर दिन बढ़ती जा रही है. आम लोगों से लेकर कई बड़ी हस्तियां भी इससे अपनी जान गवां चुकी हैं. प्रसिद्ध कन्नड़ निर्माता रामू (Kannada Producer Ramu ) का भी कोरोना से निधन हो गया. बता दें 52 साल के रामू ने बेंगलुरु (Bengaluru) में अपनी आखिरी सांस ली. वो साउथ सिनेमा (South Cinema) की मशहूर अभिनेत्री मालाश्री के पति थे. वो कुछ समय से कोरोना वायरस से संक्रमित थे और उनका इलाज चल रहा था, लेकिन इस वैश्विक महामारी से वो जंग हार गए और वो दुनिया छोड़ कर चले गए.

फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) में अपने करियर में रामू ने 30 से ज्यादा प्रोजेक्ट्स तैयार किए, जिनमें ‘AK47’, ‘सीबीआई दुर्गा’, ‘कलसीपाल्या’ और ‘लॉकअप डेथ’ शामिल हैं. उनकी ज्यादातर फिल्में बड़े बजट वाली होती थीं. उनके जाने से पूरी कन्नड़ इंडस्ट्री में शोक पसर गया है. कई सितारों ने उन्हें सोशल मीडिया के जरीए श्रद्धांजलि दी. उनका इलाज बेंगलुरू के एम एस रमैया अस्पताल में चल रहा था.

निधन पर कई सितारों ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि


रामू की मौत पर एक्टर सुनील पुराणिक ने कहा, 'वो शानदार निर्माताओं में से एक थे. उनकी फिल्में उनके नाम पर चलती थीं. उनका नाम ही दर्शकों को सिनेमाघरों में आने को मजबूर करता था. वहीं फिल्म निर्माता बीए राजू ने ट्विटर पर रामू के बारे में लिखा, 'सैंडलवुड के फिल्म निर्माता रामू ने कोविड -19 की वजह दम तोड़ दिया. उन्हें श्रद्धांजलि...
निधन पर कई सितारों ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि


मशहूर अभिनेत्री हर्षिका पूनच्चा ने ट्विटर अकाउंट पर लिखा, ' इंडस्ट्री के सबसे दमदार निर्माता रामू सर ने हमें छोड़ दिया है, उनकी आत्मा को शांति मिले. कोविड कृपया मासूमों की जान लेना बंद करे' .. इनके अलावा और भी कई सितारों ने निर्माता रामू के निधन को पर शोक व्यक्त किया.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज