Karnataka में कोरोना की दूसरी लहर के चलते सुपरस्टार दर्शन की 'रॉबर्ट' विजय यात्रा टली!

कन्नड़ सुपरस्टार दर्शन

कन्नड़ सुपरस्टार दर्शन

कोरोना महामारी (Coronavirus Pandemic) की दूसरी लहर के चलते इस प्लान को कैंसल कर दिया गया है. कर्नाटक में कोरोना के एक्टिव केसेज में फिर से बढ़ोतरी हो रही है जिसके कारण ये फैसला लिया गया है. पहले इस 'रॉबर्ट' विजय यात्रा (Roberrt Vijay Yatra) को पूरे राज्य में, दर्शन के फैंस का धन्यवाद करने के लिए निकाला जाना था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 29, 2021, 10:04 AM IST
  • Share this:
कन्नड़ फिल्मों के सुपरस्टार दर्शन (Darshan) की फिल्म 'रॉबर्ट' इसी महीने की शुरुआत में रिलीज हुई थी. इस फिल्म को लोगों का बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला था. दर्शन के फैंस के लिए ये फिल्म किसी तोहफे से कम नहीं थी. सुपरस्टार दर्शन के स्टारडम को इस फिल्म ने और ऊंचाई पर पहुंचा दिया है. फिल्म की सफलता को देखते हुए Roberrt की टीम ने ये फैसला किया था कि वो पूरे कर्नाटक में घूमेंगे और फिल्म का प्रचार करेंगे. मगर अब ऐसा नहीं हो पा रहा है.

खबर है कि कोरोना महामारी की दूसरी लहर के चलते इस प्लान को कैंसल कर दिया गया है. कर्नाटक में कोरोना के एक्टिव केसेज में फिर से बढ़ोतरी हो रही है जिसके कारण ये फैसला लिया गया है. पहले इस रॉबर्ट विजय यात्रा को पूरे राज्य में, दर्शन के फैंस का धन्यवाद करने के लिए निकाला जाना था.

दर्शन ने अपने सोशल मीडिया पर इस बात का जिक्र करते हुए लिखा था- आप लोगों के प्यार के कारण रॉबर्ट को इतनी सफलता मिली है. हमने रॉबर्ट विजय यात्रा को प्लान किया था मगर कर्नाटक में कोरोना की दूसरी लहर आने के चलते हमें अनुमति मिलने में मुश्किल हो रही है. इसलिए जैसे ही केसेज कम होंगे हम वैसे ही आपसे मिलने आपके होम टाउन पहुंच जाएंगे.

रॉबर्ट की पूरी टीम आज यानी होली के दिन से इस विजय यात्रा को शुरू करने वाली थी मगर ऐसा नहीं हो सका. आपको बता दें कि रॉबर्ट में दर्शन के साथ विनोद प्रभाकर, आशा भट्ट आदि कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म 11 मार्च को रिलीज हुई थी और अभी भी फिल्म को बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस फिल्म को थरून सुधीर ने डायरेक्ट किया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज