Home /News /entertainment /

अब कपिल शर्मा के ऑफिस का विवाद पहुंचा बॉम्बे हाईकोर्ट

अब कपिल शर्मा के ऑफिस का विवाद पहुंचा बॉम्बे हाईकोर्ट

FILE IMAGE : PTI

FILE IMAGE : PTI

कपिल शर्मा ने मुंबई के गोरेगांव में अपने अपार्टमेंट के एक हिस्से को गिराए जाने के नोटिस को बॉम्बे हाईकोर्ट में चुनौती दी है.

  • Pradesh18
  • Last Updated :
    कपिल शर्मा ने मुंबई के गोरेगांव में अपने अपार्टमेंट के एक हिस्से को गिराए जाने के नोटिस को बॉम्बे हाईकोर्ट में चुनौती दी है. शर्मा का आरोप है कि बीएमसी गलत मंशा से काम कर रही है और उसका कदम गैर-कानूनी है.

    कपिल ने पिछले माह ट्वीट कर बीएमसी के एक अफसर पर वर्सोवा के उनके एक ऑफिस के निर्माण के लिए 5 लाख की रिश्वत मांगने का आरोप लगाया जिसके बाद से उनके दोनों निर्माण सवालों के घेरे में हैं.

    कॉमेडियन कपिल शर्मा ने बॉम्बे हाइकोर्ट में दायर अर्जी में लिखा है कि 18 मंजिला उस बिल्डिंग को पहले सीसी और फिर 6 नवंबर 2013 को ओसी भी खुद बीएमसी ने दिया है, लेकिन फिर अचानक 14 नवंबर 2014 बीएमसी के बिल्डिंग और फैक्टरी डिपार्टमेंट ने नोटिस देकर बिल्डिंग के कुछ हिस्से को अवैध बताया.

    शर्मा ने तब जवाब में किसी भी तरह के अवैध निर्माण से मना किया, लेकिन जब बीएमसी उनके जवाब से सहमत नहीं हुई तब उन्होंने दिंडोशी में अदालत का दरवाजा खटखटाया. अदालत ने 28 दिसंबर 2014 को अंतरिम राहत देते हुए सुनवाई पूरी होने तक बीएमसी की किसी भी तरह की कार्रवाई पर रोक लगा दी.

    शर्मा के मुताबिक अदालती रोक होने के बावजूद उन्हें अप्रैल 2016 को बीएमसी ने फिर तोड़ने की नोटिस दी. इसलिए कपिल शर्मा ने बॉम्बे हाइकोर्ट में अर्जी देकर बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगाने की मांग की है. अर्जी पर सुनवाई होनी अभी बाकी है.

    Tags: Bombay high court, Kapil sharma

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर