फिरंगी फ़िल्म के मोशन पोस्टर के साथ लौट आए कपिल शर्मा

News18Hindi
Updated: October 12, 2017, 7:45 PM IST
फिरंगी फ़िल्म के मोशन पोस्टर के साथ लौट आए कपिल शर्मा
फ़िल्म फ़िरंगी का मोशन पोस्टर
News18Hindi
Updated: October 12, 2017, 7:45 PM IST
छोटे पर्दे से गायब कपिल शर्मा अब फिर से बड़े पर्दे पर अपना जलवा दिखाने आ रहे हैं और अपने इस नए मजेदार रूप में वो दर्शकों को खूब हंसाने का प्लान कर चुके हैं.

24 नवंबर को रिलीज होने वाली कपिल शर्मा की फिल्म 'फिरंगी' का मोशन पोस्टर रिलीज हो गया है. पोस्टर में कपिल शर्मा आजादी से पहले की पुलिस की वर्दी पहनें एक फिरंगी को लात मारते नजर आ रहे हैं.

दो साल पहले कपिल ने फिल्मों में डेब्यू अब्बास मस्तान की 'किस किस को प्यार करूं' से किया था और लंबे समय से वो अपनी दूसरी फ़िल्म 'फिरंगी' का प्रमोशन कर रहे थे.

अब आखिरकार फिरंगी की पहली लुक सामने आ गई है. पोस्टर देख कर लग रहा है कि ये फ़िल्म अंग्रेजों को बाहर खदेड़ने के बारे में हैं और कपिल एक पुलिसवाले या जेलर की भूमिका में हैं.

पोस्टर में पुलिस दल के सामने खड़े कपिल एक फिरंगी युवक, जो टूरिस्ट लग रहा है, उसे लात मारते नज़र आ रहे हैं.

कपिल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2015 में रिलीज फिल्म 'किस किसको प्यार करूं' के जरिए की थी लेकिन अब्बास-मस्तान के निर्देशन में बनी इस फिल्म को बॉक्स ऑफ़िस पर ज्यादा सफलता नहीं मिली थी.



क्रिटिक्स ने इसका कारण फ़िल्म में कपिल के रोमांटिक अवतार को माना था, लोगों ने उन्हें सलाह दी थी की वो कॉमेडी किरदार ही करें और कपिल ने इस बार इस सलाह पर अमल किया है. फिल्म में उनकी जोड़ी इशिता दत्ता और मोनिका गिल के साथ बनाई गई है लेकिन इन दोनों ही एक्ट्रेस की झलक मोशन पोस्टर पर दिखाई नहीं दी.

28 सितंबर को रिलीज़ किए गए इसके टीज़र के बाद अब कपिल शर्मा ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर किया है और कपिल के अनुसार 24 नवंबर तक फिल्म सिनेमाघरों में आएगी.

ये भी पढ़ें :

'फिरंगी' के लिए सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा को कहा ऑल द बेस्ट
First published: October 12, 2017
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर