क्या प्रेग्नेंट हैं गिन्नी चतरथ, पापा बनने वाले हैं कॉमेडियन कपिल शर्मा!

खबरें आ रही हैं कि कपिल शर्मा की पत्नी गिन्नी चतरथ प्रेग्ननेंट हैं और जल्द ही कॉमेडियन कपिल शर्मा पापा बनने वाले हैं.

शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: May 21, 2019, 12:08 PM IST
क्या प्रेग्नेंट हैं गिन्नी चतरथ, पापा बनने वाले हैं कॉमेडियन कपिल शर्मा!
कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ के जल्दी ही माता पिता बनने की खबर ने ज़ोर पकड़ लिया है.
शिखा धारीवाल | News18Hindi
Updated: May 21, 2019, 12:08 PM IST
'द कपिल शर्मा' शो से छोटे पर्दे पर दर्शकों को अपना दीवाना बना लेने वाले कपिल शर्मा की ज़िंदगी में एक नई खुशी आने वाली है. अपने कॉमिक अन्दाज़ से दर्शकों को हँसाने और गुदगुदाने वाले कपिल शर्मा के चाहने वालों में उनके फ़ैन्स के साथ साथ बॉलीवुड की कई हस्तियां भी शामिल हैं. मशहूर गायिका लता मंगेशकर कई बार कपिल और उनके शो की तारीफ़ में ट्वीट कर चुकी हैं. वहीं दीपिका पादुकोण समेत बॉलीवुड के कई एक्टर कपिल शर्मा की अक्सर मीडिया इवेंट्स में तारीफ़ करते हैं और हाल ही में कपिल को अपने हुनर के लिए वर्ल्ड बुक ऑफ़ रिकॉर्डस ने पॉप्युलर कॉमीडियन चुना है. लेकिन इस बार कपिल की खुशी इन सभी चीज़ों से कहीं ज्यादा है.

World Book Of Records London में शामिल हुआ कॉमेडियन कपिल शर्मा का नाम!



कपिल शर्मा से जुड़े सूत्रों की मानें तो इन दिनों कपिल शर्मा ख़ुशी से चहक रहे हैं. इसका एक कारण कपिल के शो 'द कपिल शर्मा शो' का टीआरपी के मामले में टॉप लिस्ट में आना हो सकता है. लेकिन इसका बड़ा कारण है कपिल की निज़ी ज़िंदगी में तरक्की.

गुड न्यूज़

कपिल शर्मा के क़रीबी सूत्रों की मानें तो कपिल की पत्नी गिन्नी प्रेग्नेंट हैं और कपिल शर्मा जल्द पापा बनने की तैयारी में हैं. इन दिनों कपिल की मां भी मुंबई में हैं और आने वाले मेहमान के स्वागत के लिए तैयारियां चल रही हैं.

हालांकि अभी तक इस मामले में कपिल शर्मा और उनकी टीम ने कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है लेकिन कपिल और उनका परिवार इस गुड न्यूज़ को लेकर बहुत ख़ुश है.

आपको बता दें कि कपिल शर्मा ने अपने बचपन की दोस्त गिन्नी चतरथ से दिसंबर 2018 में शादी की थी. इस शादी में टीवी के मशहूर कलाकारों के साथ साथ दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी शामिल हुए थे.
Loading...

ये भी पढ़ें : विवेक ओबेरॉय ने दिया सोनम कपूर को जवाब, कह दी ये बात...
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...