Home /News /entertainment /

kareena kapoor khan signed opposite prabhas in spirit movie bhojpuri south mogi

सैफ अली खान संग 'Adipurush' खत्म करने के बाद करीना कपूर खान संग स्क्रीन शेयर करेंगे 'बाहुबली' प्रभास!

पर्दे पर साथ होंगे प्रभास-करीना

पर्दे पर साथ होंगे प्रभास-करीना

Prabhas And Kareena Kapoor Khan: नाग अश्विन की आने वाली फिल्म 'प्रोजेक्ट के' में प्रभास अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ पहली बार रोमांस करते दिखाई देंगे. अब सुनने में आया है कि बाहुबली की फिल्म के लिए करीना कपूर खान से भी संपर्क किया गया है.

अधिक पढ़ें ...

यंग रिबेल स्टार प्रभास (Actor Prabhas) के पास कई पैन इंडिया फिल्में हैं जिनके बारे में हर एक अपडेट को जानने के लिए फैंस हमेशा बेताब रहते हैं. इसी बीच अभिनेता की अपकमिंग मूवी ‘स्पिरिट’ (Spirit) के बारे में नई जानकारी सामने आई है. इस फिल्म के लीड स्टार प्रभास होंगे और इसकी लीड फीमेल का खुलासा हो चुका है. ऐसा कहा जा रहा है कि संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep vanga Reddy) की आने वाली फिल्म में साउथ के हैंडसम हंक के साथ टॉलीवुड की नहीं बल्कि बॉलीवुड की सुपरहिट एक्ट्रेस होगी.

सैफ अली खान संग आदिपुरुष की शूटिंग कर रहे प्रभास

जानकारी के अनुसार, प्रभास की अपकमिंग फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) नजर आएंगी! जानकारी के लिए आपको बता दें कि एक्ट्रेस के नवाब पति के साथ पहले से ही ‘बाहुबली’ स्टार शूटिंग कर रहे हैं. गौरतलब है कि ओम राउत की 500 करोड़ के बजट से बनने वाली ‘आदिपुरुष’ में जहां प्रभास श्रीराम बनेंगे और कृति सेनन माता सीता के किरदार में नजर आएंगी तो वहीं सैफ अली खान रावण की भूमिका में दिखाई देंगे. गौर करने वाली बात ये भी है कि जहां एक ओर आने वाली पैन इंडिया फिल्म में करीना के पति प्रभास के दुश्मन होंगे तो वहीं स्पिरिट में वे उसी शत्रु की पत्नी संग रोमांस फरमाते दिखाई देंगे! हालांकि, अभी तक इस खबर पर आधिकारिक मुहर नहीं है, हो सकता है जल्द ही मेकर्स कुछ नया अपडेट दें.

करीना संग पहली बार पर्दे पर दिखेंगे प्रभास

ऐसा पहली बार होगा जब प्रभास और करीना पर्दे पर एक साथ दिखाई देंगे. दोनों एक दूसरे को पहले से जानते हैं और इनके बीच कमाल की दोस्ती है. ये बात बेबो की उस पोस्ट से जाहिर होती है जिसमें उन्होंने फैंस को बताया था कि उनके लिए साउथ के सुपरस्टार ने बिरयानी भेजी है. करीना ने पिछले साल सितंबर में एक तस्वीर को शेयर करते हुए बताया था कि ये बिरयानी ‘बाहुबली’ स्टार प्रभास ने उनके लिए भेजी है और एक्ट्रेस को बिरयानी खूब पसंद आई. करीना ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा,”जब बाहुबली आपको बिरयानी भेजे, तो सबसे अच्छी ही होगी. इस अद्भुत खाने के लिए धन्यवाद प्रभास.” उन्होंने हैशटैग आदिपुरुष भी लिखा.

करीना कपूर के अलावा प्रभास नाग अश्विन की ‘प्रोजेक्ट के’ (Project K) में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के साथ भी पहली बार नजर आएंगे. वे श्रुति हासन (Shruti Haasan) संग ‘सालार’ में भी नजर आएंगे. उनकी ये सभी फिल्में 2023 में रिलीज की जाएंगी.

Tags: Actor Prabhas, Kareena Kapoor Khan

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर