लाइव टीवी

करीना कपूर ने शेयर की Cyclone Amphan से मची तबाही की फोटो, कही ये बड़ी बात

News18Hindi
Updated: May 23, 2020, 12:52 AM IST
करीना कपूर ने शेयर की Cyclone Amphan से मची तबाही की फोटो, कही ये बड़ी बात
करीना कपूर ने इंस्टाग्राम पर cyclone amphan की तस्वीर शेयर की है.

करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) ने चक्रवाती तूफान अम्फान (Cyclone Amphan) से हुई तबारी और बर्बादी की कुछ फोटोज शेयर की हैं.

  • Share this:
मुंबई : कोरोना वायरस (Corona Virus) संकट के बीच बे ऑफ बंगाल में उठा सुपर साइक्लोन अम्फान (Super Cyclone Amphan) कई राज्यों के लिए एक नई समस्या लेकर आया है. गुरुवार को उड़ीसा, पश्चिम बंगाल सहित कई राज्यों से इस तूफान से भारी तबाही हुई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi ) ने आज प्रभावित राज्यों का दौरा भी किया. पंश्चिम बंगाल (West Bengal) में इस चक्रवाती तूफान से 80 लोगों की मौत हो गई है. तूफान के कुछ कमजोर होने के बाद अब राहत और बचाव का कार्य जारी है. इस बीच एक्ट्रेस करीना कपूर (Kareena Kapoor Khan) ने भी इस तूफान से हुई तबारी और बर्बादी की कुछ फोटोज शेयर की हैं.

करीना ने जो फोटो शेयर की हैं उससे पता चल रहा है कि इस तूफान ने जनता के लिए एक और परेशानी पैदा कर दी हैं. गिरे पेड़, सड़कों पर चारों तरफ भरा पानी, तूफान से तबाह हुए घरों की फोटो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट (Kareena Kapoor Khan Insagram) में शेयर की हैं उनकी यह फोटो लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच रही हैं.

करीना ने अपनी पोस्ट की हुईं दो तस्वीरों में उन्होंने एक बहुत लंबा मैसेज लिखा है. उन्होंने कहा कि बनाना ब्रेड से बोर हो गए, जिम खुल नहीं रहे, सुबह पांच बजे तक सो रहे हैं, नेटफ्लिक्स पर कोई नया शो नहीं है, घरेलू उड़ाने चालू नहीं हैं, कोई हेयरकट अप्वाइनमेंट नहीं है, फ्राइडे नाइट को मिस कर रहे हैं. आखिरी फोटो में उन्होंने लिखा 'आखिर तुम्हारी समस्या क्या है.'








 




View this post on Instagram




 

We all need to think 🙏🏻🙏🏻🙏🏻 . #Repost @freddy_birdy ... . #prayforbengal #helpbengal #cycloneamphan #give #nomediacoverage


A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on






दरअसल इन दोनों फोटो के माध्यम से करीना ने ऐसे लोगों पर तंज कसा है जो लॉकडाउन के बीच में यही सब सोचते हुए गुजार रहे हैं. उनका कहना है कि एक तरफ समाज के कुछ लोग घर में रहकर भी इन्हीं बातों को सोचकर परेशान हैं जबकि दूसरी तरफ उड़ीसा और पश्चिम बंगाल के लोग एक नई आफत का सामना कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि हमें अब इन लोगों के बारे में सोचने की जरूरत है.

ये भी पढ़ेंः लॉकडाउन में मलाइका अरोड़ा को सता रही है Beach की याद, बिकिनी में डांस करती आईं नजर
Lockdown Effect: 'घूमकेतू' के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 2 और फिल्में OTT पर रिलीज को तैयार!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बॉलीवुड से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 22, 2020, 7:33 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading