तमिल सिनेमा में एक्टर Karthi के 14 साल पूरे, यहां देखिए उनकी टॉप 5 फिल्में

कार्थी ने एक्टिंग से पहले अपने करियर की शुरुआत एक असिसटेंट डायरेक्टर की तरह की थी

कार्थी ने एक्टिंग से पहले अपने करियर की शुरुआत एक असिसटेंट डायरेक्टर की तरह की थी

तमिल सिनेमा के पॉप्युलर एक्टर कार्थी (Karthi) को इंडस्ट्री में 14 साल पूरे हो गए हैं. 23 फरवरी को कार्थी की पहली फिल्म 'परुथीवीरन' (Paruthiveeran) रिलीज हुई थी. देखिए उनकी टॉप 5 एंटरटेनिंग फिल्मों के बारे में...

  • News18Hindi
  • Last Updated: February 24, 2021, 3:24 PM IST
  • Share this:
कार्थी (Karthi) तमिल सिनेमा के पॉपुलर एक्टर्स में से एक हैं. कार्थी ने अपने करियर की शुरुआत धमाकेदार तरीके से की और एक के बाद एक हिट फिल्में देकर अपनी अलग पहचान बनाई. कार्थी की पहली फिल्म 'परुथीवीरन' (Paruthiveeran) ने 14 साल पूरे कर लिए हैं. इसके अलावा कार्थी ने कई हिट फिल्में की थीं, यहां हम उनकी टॉप 5 एंटरटेनिंग फिल्मों के बारे में बता रहे हैं. देखिए...

कार्थी ने एक्टिंग से पहले अपने करियर की शुरुआत एक असिस्टेंट डायरेक्टर की तरह की थी. उसके बाद कार्थी ने अपनी पहली फिल्म 'परुथीवीरन' के लिए निर्देशक अमीर के साथ काम किया. फिल्म में उनका एक असभ्य और उग्र गांव वाले का कैरेक्टर था, जिसके लिए उन्हें तारीफ मिली. उनके दमदार प्रदर्शन ने फिल्म को एक ब्लॉकबस्टर बना दिया और इसके लिए उन्हें कई अवॉर्ड भी मिले.

Youtube Video


कार्थी ने  फिल्म 'थेरन अभिगारम ओंद्रु' (Theeran Adhigaram Ondru) में एक पुलिस वाले का रोल किया था, जिसे H Vinoth ने डायरेक्ट किया था. फिल्म एक वास्तविक घटना पर बनी थी, जिसमें कार्थी की एक्टिंग को सराहा गया. एक्शन और रोमांस से भरपूर इस फिल्म को कितनी भी बार देख लो मूवी आपको कभी बोर नहीं करेगी.
Youtube Video


कार्थी की फिल्म देव (Dev ) एक ऐसे लड़के की कहानी है जो एक अच्छे परिवार से आता है, जिसे जिंदगी में एडवेंचर्स करना पसंद है. उसका एक फ्रेंड उसे मेघना नाम की लड़की से मिलवाता है, जो बिजनसवुमन हैं और उनके पास  प्यार के लिए टाइम नहीं है. दोनो एक दूसरे से एकदम अलग कैसे साथ रह पाते है, फिल्म में यही दिखाया गया है.

Youtube Video




'कैथी' (Kaithi) की स्क्रिप्ट को लेकर मेकर्स को काफी उम्मीदें थीं और वो हुआ भी. दर्शकों ने साबित किया कि अच्छी फिल्म को सराहा जाएगा. कार्थी की 'कैथी' बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी हिट बन कर सामने आई. कहानी एक रात की पूरी घटना पर है, जिसे लोकेश कनगराज ने डायरेक्ट किया है. इसे एक क्रिस्प एक्शन थ्रिलर बनाया गया है. कार्ति को इस अवतार में पहले नहीं देखा गया था.

Youtube Video


फिल्म थांबी (Thambi) में एक बहन का 15 साल का इंतजार तब खत्म होता है जब उसके पिता, लापता भाई को घर ले आते हैं. लेकिन जैसे-जैसे समय आगे बढ़ता है, भाई के लापता होने को लेकर कई सच खुलते है, जो परेशान करने वाले हैं.  फिल्म को Jeethu Joseph ने डायरेक्ट किया है.

Youtube Video


आज कार्थी इंडस्ट्री में एक जाना पहचाना नाम है. उनकी फिल्मों का दर्शकों को इंतजार रहता है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज