Home /News /entertainment /

Katrina kaif की पहली फिल्म के को-स्टार का बॉलीवुड में कमबैक, 25 साल बाद सलमान संग धमाल मचाएंगे Venkatesh

Katrina kaif की पहली फिल्म के को-स्टार का बॉलीवुड में कमबैक, 25 साल बाद सलमान संग धमाल मचाएंगे Venkatesh

बॉलीवुड में फिर हो रही वेंकटेश की वापसी

बॉलीवुड में फिर हो रही वेंकटेश की वापसी

कैटरीना कैफ (katrina kaif) की पहली फिल्म को-स्टार वेंकटेश दग्गुबाती (Venkatesh Daggubati) उनके एक्स बॉयफ्रेंड सलमान खान (Salman Khan)के साथ बॉलीवु़ड में कमबैक कर रहे हैं. फिल्म को साजिद नाडियावाला प्रोड्यूस करेंगे और इसमें राधे श्याम की एक्ट्रेस पूजा हेगड़े अहम भूमिका में नजर आएंगी.

अधिक पढ़ें ...

    कैटरीना कैफ (Katrina kaif) की शादी की खबरों के बीच सलमान खान (Salman Khan) और वेंकटेश दग्गुबाती (Venkatesh Daggubati) भी खूब सुर्खियों में छाए हुए हैं. दोनों ही कैटरीना के को-स्टार रह चुके हैं और इन दोनों एक्टरों के साथ कैट की लव केमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया है. अभिनेत्री ने वेंकटेश के साथ ‘Malliswari’ से तेलुगू में अपने डेब्यू किया था लेकिन बाद में बॉलीवुड में सक्रीय हो गई थीं. वहीं सलमान खान के साथ कैटरीना न सिर्फ फिल्मी पर्दे पर बल्कि रिलेशनशिप में भी रहीं लेकिन अब हमसफर उन्होंने विक्की कौशल को चुना है. बहरहाल, यहां हम कैटरीना के इन दोनों की को-स्टार की प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा कर रहे हैं. जानकारी के अनुसार, अब वेंकटेश सलमान एक पर्दे पर आने वाले हैं.

    साजिद नाडियावाला की फिल्म में साथ होंगे सलमान- वेंकटेश
    मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वेंकटेश बॉलीवुड के ‘दबंग खान’ के साथ हिंदी फिल्मों में कमबैक कर रहे हैं. ये दोनों ही सुपरस्टार साजिद नाडियावाला (Sajid Nadiadwala) की अपकमिंग फिल्म में एक साथ नजर आएंगे. जी हां, सलमान के साथ कई हिंदी फिल्मों में काम करने के बाद नाडियाडवाला अपनी अगली एक्शन कॉमेडी बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं जिसमें वे वे दक्षिणी स्टार विक्ट्री वेंकटेश अप्रोच करने की कोशिश कर रहे हैं. अगले साल ये फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है और ये फिल्म कई भाषाओं में रिलीज होगी.

    वेंकटेश ने करिश्मा की फिल्म अनारी से किया था बॉलीवुड में डेब्यू
    बताया जा रहा है कि प्रोड्यूसर इस कॉमेडी फिल्म के लिए दूसरे कई कलाकारों के लिए ऑडिशन ले रहे हैं और इसका निर्देशन फरहाद सामजी (Farhad Samji) करेंगे. दिलचस्प बात यह है इस फिल्म के जरिए तेलुगू स्टार 25 साल बाद हिंदी सिनेमा में वापसी (Venkatesh Comback in bollywood) कर रहे हैं. वेंकटेश ने करिश्मा कपूर अभिनीत ‘अनारी’ के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी और वे फिर से बी-टाउन में आने को तैयार हैं.

    सलमान-वेंकटेश स्टारर में पूजा हेगड़े होंगी लीड फीमेल
    वेंकटेश फिल्म में सलमान खान के साथ लीड रोल प्ले करेंगे और पूजा हेगड़े लीड फीमेल होंगी. हालांकि, अभी तक निर्माताओं ने वेंकटेश के साथ अपोजिट में किसी फीमेल को कास्ट नहीं किया है. फिल्म की टीम अभी इसके प्री-प्रोडक्शन में बिजी है और शूटिंग के लोकेशन को तलाश रही है. फिलहाल फिल्म का टाइटल रिवील नहीं हुआ है लेकिन बहुत जल्द इस बारे में भी मेकर्स जानकारी देंगे.

    Tags: Katrina kaif, Salman khan, Telugu actor, Vicky Kaushal

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर