होम /न्यूज /मनोरंजन /'केबीसी 14' के कंटेस्टेंट ने अपनी बातचीत से बिग बी का किया मनोरंजन

'केबीसी 14' के कंटेस्टेंट ने अपनी बातचीत से बिग बी का किया मनोरंजन

कौन बनेगा करोड़पति में आए नन्हे कंटेस्टेंट ने अपनी चुलबुली बातों से अमिताभ बच्चन समेत पूरी ऑडियंस का मनोरंजन किया.  (फोटो साभार-Instagram@amitabhbachchan)

कौन बनेगा करोड़पति में आए नन्हे कंटेस्टेंट ने अपनी चुलबुली बातों से अमिताभ बच्चन समेत पूरी ऑडियंस का मनोरंजन किया. (फोटो साभार-Instagram@amitabhbachchan)

कौन बनेगा करोड़पति में आए नन्हे कंटेस्टेंट ने अपनी चुलबुली बातों से अमिताभ बच्चन समेत पूरी ऑडियंस का मनोरंजन किया. 11 स ...अधिक पढ़ें

    मुंबई. मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने 11 वर्षीय ‘कौन बनेगा करोड़पति 14’ के प्रतियोगी वेदांत शर्मा के साथ अपनी बातचीत का लुत्फ उठाया. जब मेजबान ने उनसे एक महाशक्ति के बारे में पूछा, तो वेदांत ने कहा कि वह ‘ज्ञाननाथ जी’, कंप्यूटर के साथ अपने शरीर की अदला-बदली करना पसंद करेंगे. मुझे ज्ञाननाथ जी बनना, उत्तरों को याद करना और फिर वापस आकर खेल खेलना अच्छा लगेगा.

    बाद में, एक वीडियो चलाया गया जिसमें दिखाया गया कि कैसे वेदांत अपने बड़े भाई की देखभाल करता है, जो ऑटिज्म से पीड़ित है और उनके पिता ने बिग बी से कहा कि वेदांत अथर्व का छोटा भाई है लेकिन वह हमेशा अपने बड़े भाई की तरह व्यवहार करता है. न सिर्फ अभी से बल्कि तब भी जब वेदांत छोटा था, हम अथर्व की जिम्मेदारी वेदांत पर छोड़ कर घंटों बाहर जाया करते थे और वह उसका पूरा ख्याल रखता है. बिग बी ने वेदांत के पिता से कहा कि एक पिता के रूप में, उन्हें यह देखकर गर्व होना चाहिए कि वेदांत अपने भाई की देखभाल कैसे करता है, जैसा कि अक्सर नहीं देखा जाता है.

    वेदांत अपने परिवार की मदद कैसे करता है यह सुनकर मेजबान प्रभावित हुए और उन्होंने वेदांत को यह कहकर अपनी खुशी व्यक्त की कि वह वेदांत को महाशक्ति प्राप्त करने की कामना करते हैं जो उन्हें अपने भाई और बाकी सभी पीड़ित को ठीक करने में मदद करेगा. कौन बनेगा करोड़पति 14 का ‘केबीसी जूनियर्स’ 5 दिसंबर से सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर आ रहा है.

    Tags: Amitabh bachchan

    टॉप स्टोरीज
    अधिक पढ़ें