Anirudh Ravichander संग शादी की खबरों पर 'Rang De' एक्ट्रेस Keerthy Suresh ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात

अनिरुद्ध रविचंदर संग कीर्ति सुरेश

अनिरुद्ध रविचंदर संग कीर्ति सुरेश

कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) इन दिनों हालिया रिलीज हुई फिल्म 'रंग दे' (Rang De) के प्रमोशन में बिजी हैं. इससे पहले उनकी म्यूजिक कंपोजर अनिरुद्ध रविचंदर (Music composer Anirudh Ravichander) संग शादी की खबरें थीं. हाल ही में 'रंग दे' एक्ट्रेस ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

  • Share this:
कीर्ति सुरेश इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'रंग दे' (Rang De) को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म में वे अभिनेता नितिन (Nithin) के साथ दिख रही हैं. हालांकि, ताजा घटनाक्रम में अभिनेत्री एक बार फिर अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं. पिछले दिनों कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh) को लेकर चर्चा थी कि वे म्यूजिक कंपोजर अनिरुद्ध रविचंदर के साथ रिश्ते में हैं. तमाम ऐसी भी रिपोर्ट्स आई थीं कि इस साल के अंत तक दोनों शादी भी कर सकते हैं. हालांकि, अब एक्ट्रेस ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और इस तरह की खबरों का पूरी तरह से खंडन किया है.

जानकारी के अनुसार, कीर्ति सुरेश ने म्यूजिक कंपोजर अनिरुद्ध रविचंदर (Music composer Anirudh Ravichander) के साथ शादी और अफेयर दोनों ही अटकलों को खारिज किया और इन्हें पूरी तरह से निराधार (Baseless) करार दिया. एक्ट्रेस का कहना है कि उनकी रविचंदर के साथ सिर्फ अच्छी दोस्ती है और वे दोनों अपने-अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. नेशनल फिल्म अवॉर्ड जीतने वाली एक्ट्रेस ने ऐसी खबरों को सिर्फ अफवाह बताया.




बात अगर कीर्ति सुरेश के वर्क फ्रंट की करें तो फिलहाल वे हालिया रिलीज फिल्म 'रंग दे' को प्रमोट कर रही हैं. फिल्म को लेकर दर्शकों का शानदार रेस्पांस आया. पर्दे पर कीर्ति और नितिन की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है. फिल्म प्रमोशन के अलावा कीर्ति रजनीकांत स्टारर फिल्म 'Annaatthe', महेश बाबू स्टारर फिल्म 'Sarkaru Vaari Paata' की शूटिंग में बिजी हैं. एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म 'Good Luck Sakhi' की फशूटिंग पूरी कर चुकी हैं. ये फिल्म 3 जून 2021 को रिलीज होने वाली है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज