Home /News /entertainment /

kgf 2 has sold the most tickets on bookmyshow by beating baahubali 2 read inside details bhojpuri south mogi

KGF 2: Box Office पर बंपर कमाई करने वाली 'केजीएफ 2' ने BookMyShow पर भी मचाया धमाल, Baahubali 2 को दिया पछाड़

KGF 2 ने Bookmyshow पर बेचे Baahubali 2 से ज्यादा टिकट

KGF 2 ने Bookmyshow पर बेचे Baahubali 2 से ज्यादा टिकट

प्रशांत नील निर्देशित और यश स्टारर 'KGF 2' ने न सिर्फ बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Box Office) के मामले में रिकॉर्डतोड़ कारोबार किया है. बल्कि इसने BookMyShow के जरिए भी खूब कमाई की है. जहां पर इसने बाहुबली की संख्या को भी पीछे छोड़ दिया है.

अधिक पढ़ें ...

केजीएफ चैप्टर 2 (K.G.F: Chapter 2) ने भारतीय सिनेमा के इतिहास में उम्मीदों से परे सफलता हासिल की है. प्रशांत नील (Prashanth Neel) निर्देशित और यश स्टारर (Kannad Actor Yash) फिल्म के पहले भाग ने 2018 में जबरदस्त सक्सेज पाई थी और केजीएफ 2 ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. KGF: Chapter 2 ने वर्ल्ड लेवल पर 1200 करोड़ से अधिक की कमाई की थी. इसी बीच खबर है कि इस फिल्म ने BookMyShow पर इतिहास रच दिया है और बाहुबली 2: द कन्क्लूजन को पीछे छोड़ने में कामयाब रही है.

कल्पनाओं से परे है KGF 2 की कमाई

‘केजीएफ 2’ इस साल यानी 2022 की मोस्ट अवेटेड फिल्म थी जिसका लोग लंबे वक्त से इंतजार कर रहे थे और जब ये रिलीज हुई तो रिकॉर्डतोड़ इसकी एडवांस बुकिंग आई. फिल्म की कमाई की वास्तविक संख्या आई कल्पना से परे है. सिनेमाघरों में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा और एक महीने तक थिएटर्स में रहने के बाद भी ये फिल्म भीड़ जुटाती रही. वहीं बात अगर ऑनलाइन मूवी टिकट बुकिंग प्लेटफॉर्म के बारे में बात करें तो वहां भी रॉकी भाई के जादू ने एक अविश्वसनीय उपलब्धि हासिल की है.

KGF 2 ने BookMyShow पर बेचे 17 मिलियन से ज्यादा टिकट

कई रिपोर्टों के अनुसार, ‘KGF चैप्टर 2’ ने BookMyShow के जरिए 17.1 मिलियन मूवी टिकट बेचे हैं, जो अब तक का रिकॉर्ड है और इसने ‘बाहुबली 2’ के नंबर्स को पछाड़ दिया है. हालांकि, दिलचस्प बात यह है कि बाहुबली 2 का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन ‘केजीएफ’ के सीक्वल की तुलना में काफी आगे है लेकिन ऐसा लगता है कि KGF 2 BookMyShow से मूवी टिकट बुक करने वाले दर्शकों को इंप्रेस करने में कामयाब रही.

1 माह बाद भी थिएटर में जारी हैं KGF 2 के शो

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (KGF 2 Box Office) की बात करें तो ‘KGF चैप्टर 2’ ने ग्लोबली 1230 करोड़ का बिजनेस किया है और अभी भी कुछ सिनेमाघरों में इसके शो चल जारी हैं.प्रशांत नील द्वारा निर्देशित फिल्म केजीएफ 2 में यश के अलावा संजय दत्त (Sanjay Dutt), श्रीनिधि शेट्टी (Srinidhi Shetty), रवीना टंडन (Raveena Tandon), प्रकाश राज (Prakash Raj) अहम रोल में हैं. फिल्म से बॉलीवुड के ‘खलनायक’ और ‘मस्त मस्त गर्ल’ को भी जबरदस्त लोकप्रियता और तारीफें मिली हैं.

Prime VIDEO पर किराए पर ले सकते हैं KGF2

हाल ही में केजीएफ चैप्टर 2 को प्राइम वीडियो पर किराए के लिए उपलब्ध कराया गया था. प्राइम मेंबर्स और नॉन-प्राइम मेंबर्स दोनों Prime VIDEO पर फिल्म को 199 रुपये में किराए पर ले सकते हैं और अपने घरों में आराम से इस पैन इंडिया ब्लॉकबस्टर का आनंद ले सकते हैं.

Tags: Box Office Collection, KGF 2, Ss rajamouli

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर